तेजस्वी यादव को मुकेश सहनी ने दिया झटका, RJD नेता और कई कार्यकर्ता VIP में शामिल


पटना. बिहार विधानसभा में नेता विपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को झटका लगा है. मंगलवार को उनकी पार्टी आरजेडी के नेता मिथिलेश यादव और उनके कई समर्थकों ने विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) का दामन थाम लिया. पटना में बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और वीआईपी के सुप्रीमो मुकेश सहनी (Mukesh Sahni) के समक्ष (सामने) कई पार्टियों के नेता और कार्यकर्ता उनकी पार्टी में शामिल हुए. मुकेश सहनी ने इन सभी को वीआईपी की सदस्यता ग्रहण करवाई.

दरअसल मुकेश सहनी इन दिनों अपनी पार्टी के विस्तार के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि जिस तरह से हमारी और हमारी पार्टी की लोकप्रियता बढ़ रही है उस तरह लोग हमसे जुड़ रहे हैं. हमने पिछले बिहार विधानसभा चुनाव में चार सीटें जीती थी, और हमारे बदौलत ही बिहार में एनडीए सरकार बनी थी. अगर हम नहीं चाहते तो नीतीश कुमार मुख्यमंत्री पद की शपथ नहीं लेते. नीतीश कुमार हमारे सहयोग से मुख्यमंत्री बने हैं.

वीआईपी अध्यक्ष ने कहा कि बिहार के अलावा झारखंड, उत्तर प्रदेश के साथ अन्य कई प्रदेशों में वो अपनी पार्टी का विस्तार कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि हमारे समाज के लोग हमसे जुड़ना चाहते हैं, और हमारी पार्टी इसी तरह आगे बढ़ती रहेगी. आने वाले समय में हम और हमारी पार्टी किसी भी चुनाव का केंद्रबिंदु रहेगी. उन्होंने कहा कि हमने दिखाया है कि मछुआरा समाज सिर्फ मछली ही नहीं मार सकता है, बल्कि राजनीति भी कर सकती है.

वहीं, मोकामा विधानसभा सीट पर उपचुनाव को लेकर मुकेश सहनी ने कहा कि वीआईपी पूरी तरह से तैयार है. जल्दी ही हम अपने कैंडिडेट का अनाउंसमेंट करेंगे.

Tags: Bihar News in hindi, Bihar politics, Mukesh Sahni, Tejashwi Yadav



Source link

Enable Notifications OK No thanks