Black Panther: हॉलीवुड फिल्म में नजर आएंगे नीरज चोपड़ा? इस पोस्ट ने मचाया तहलका


neeraj chopra- India TV Hindi News
Image Source : NEERAJ____CHOPRA
neeraj chopra

Black Panther: टोक्यो ओलंपिक 2020 में भारत को गोल्ड मेडल  (gold medal) दिलाने वाले नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) की लोकप्रियता लगातार बढ़ती ही जा रही है। नीरज चोपड़ा ने ‘वकांडा फॉरएवर’ (panther wakanda forever) में देखा जा सकता है। यह फिल्म 11 नवंबर को मल्टीप्लेस में नजर आएगी। ब्लैक पैंथर की अगली सीरीज वकंडा फॉरएवर के टीजर को नीरज चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल शेयर किया है।

भारतीय ओलंपिक गोल्ड मेडल (gold medal) , ट्रैक और फील्ड एथलीट नीरज चोपड़ा ‘वकांडा फॉरएवर’ (panther wakanda forever) की लड़ाई में शामिल हो सकते हैं। ओलंपिक में गोल्ड मेडल हासिल करने के लिए चैंपियन नीरज चोपड़ा ने वास्तव में काफी मेहनत और संघर्ष किया है जो हम सभी के लिए प्रेरणादायक है। जेवलिन फेंकने के अलावा वे अपने लुक के चलते भी देश और विदेश में फेमस हैं।

मार्वल स्टूडियोज (marvel studios) ने शुक्रवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर नीरज चोपड़ा का एक नया एड वीडियो शेयर किया। वीडियो में नीरज ने डार्क कलर की एथलेटिक कपड़े पहने है। गोल्डन ब्यॉय नीरज चोपड़ा का अंदाज बिल्कुल अलग नजर आ रहा है, फिल्म ‘ब्लैक पैंथर: वकांडा फॉरएवर’ के पोस्टर में नीरज चोपड़ा भाला फेंकते हुए देख रहे हैं। अब नीरज सिल्वर स्क्रीन पर भी अपन जलवा बिखेरने वाले हैं। 

एसोसिएशन के बारे में बोलते हुए, नीरज ने एक बयान में कहा, “ब्लैक पैंथर एक योद्धा के बारे में है, एक नायक जो अपने लोगों और अपने देश के लिए लड़ने के लिए सब कुछ देने को तैयार है। एक एथलीट के रूप में, भारत का प्रतिनिधित्व करना हमारे लिए सबसे बड़ा अवसर है और हम अपना सर्वश्रेष्ठ शॉट देते हैं और अंत तक लड़ते हैं।”

अपनी खुशी व्यक्त करते हुए, उन्होंने उल्लेख किया कि वह यात्रा का हिस्सा बनकर खुश हैं, “मैं वास्तव में बहुत खुश हूं कि मैं इस यात्रा का हिस्सा बन सकता हूं और ‘ब्लैक पैंथर’ (Black Panther) की तरह, मुझे उम्मीद है कि मैं दुनिया भर के लोगों को कभी अपने सपने को न छोड़ने के लिए प्रेरित करूंगा। उनके सपनों को पूरा करने के लिए। मार्वल का बहुत बड़ा प्रशंसक होने के नाते, मैं फिल्म देखने और ‘वकांडा’ की नई यात्रा की खोज करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।”

ये फिल्म 11 नवंबर से सिनेमाघरों में आप इंग्लिश, हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषाओं में देख सकेंगे। मीडिया के अनुसार फिल्म में नीरज नजर आने वाले हैं पर अभी तक कोई ऑफिसियल अनाउंसमेट नहीं किया है।

ये भी पढ़ें-

OTT Top 10 Web Series: OTT पर है इन धांसू वेब सीरीज का दबदबा, हर सीन पर बजाएंगे सीटियां

VIDEO: Kriti Sanon-Varun Dhawan ने सिनेमा हॉल पर चढ़कर लगाए ठुमके, लोग बोले- मुजरा करना पड़ता है पब्लिक के लिए

OTT Release: ‘इंडियन प्रीडेटर’ समेत ये सीरीज नए सीजन के साथ दे चुकी हैं दस्तक, अभी Watch लिस्ट में करें शामिल



image Source

Enable Notifications OK No thanks