T20 world cup 2022: BCCI के नए अध्यक्ष ने कहा, विराट कोहली को किसी को कुछ साबित करने की जरूरत नहीं


हाइलाइट्स

BCCI के प्रमुख रोजर बिन्नी ने विराट कोहली की जमकर तारीफ की है
बिन्नी ने कहा- विराट कोहली को किसी को कुछ साबित करने की जरूरत नहीं

नई दिल्ली. भारत और पाकिस्तान के बीच आईसीसी टी20 विश्व कप मे खेला गया मुकाबला इतिहास पन्ने में दर्ज गया. जो रोमांच इस मुकाबले में दिखा और जैसी पारी विराट कोहली ने खेली वो कभी कभार ही देखने को मिलता है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के नए प्रमुख रोजर बिन्नी ने भी मैच का काफी मजा उठाया और कोहली की पारी की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा यह किसी सपने जैसा था, कोहली जैसे बल्लेबाज हैं उनको किसी को कुछ साबित करने की जरूरत ही नहीं.

“यह मेरे लिए तो किसी सपने जैसा ही था. कोहली द्वारा जिस तरह से मैच के दौरान गेंद बल्ले से टकराया और मैदान के बाहर गया, मैं तो इस चीज को पता ही नहीं कर पाया. यह बहुत ही कमाल की जीत थी. आप ऐसा अक्सर नहीं देखते हैं कि कोई मुकाबला जो पाकिस्तान के हक में जा रहा हो और अचानक से ही इसमें भारतीय पकड़ बनाए फिर जीत हासिल कर ले. यह इस खेल के लिए बहुत ही अच्छा है क्योंकि दर्शकों को ऐसे मुकाबले ही देखने की चाहत होती है.”

बीसीसीआई अध्यक्ष ने विराट की पारी की सराहना करते हुए उन्होंने सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक बताया. पाकिस्तान के खिलाफ विराट ने दबाव भरी स्थिति में टीम को ना सिर्फ संभाला बल्कि मैच मैं जीत दिलाकर वापस लौटे. भारत ने एक वक्त 31 रन पर 4 विकेट गंवा दिए थे. 53 गेंद पर कोहली ने इस मैच में 82 रन की नाबाद पारी खेल टीम को जीत तक पहुंचाया था.

बिन्नी ने विराट की पारी पर कहा, “कोहली को अपने आप को साबित करने की जरूरत नहीं है. वह एक क्लास प्लेयर हैं और ऐसे खिलाड़ी जो दबाव भरे मुकाबलें और भी ज्यादा रोमांचक हो जाते हैं. जब कभी भी दबाव आता है तो उनके अंदर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन निकलकर आता है.”

Tags: India Vs Pakistan, Roger Binny, T20 World Cup, Virat Kohli

image Source

Enable Notifications OK No thanks