Actress pregnancy: आलिया भट्ट ही नहीं, इन अभिनेत्रियों ने भी शादी के कुछ महीनों में ही दी मां बनने के खुशखबरी


बॉलीवुड की दुनिया में से रोज कोई न कोई नई खबर सामने आती ही रहती है। अक्सर सेलिब्रिटीज अपनी निजी जुड़े ऐसे सीक्रेट्स रिवील करते हैं, जिन्हें जानने के बाद जहां फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहता है, वहीं उन्हें हैरानी भी हो जाती है। आज अभिनेत्री आलिया भट्ट ने सोनोग्राफी करवाते हुए तस्वीर शेयर की कि जल्दी ही वह और रणबीर कपूर माता-पिता बनने वाले हैं, जहां इससे फैंस में खुशी की लहर दिखाई दे रही हैं, वहीं सबको हैरानी भी है क्योंकि आलिया ने शादी के तीन महीनों बाद ही मां बनने की खुशखबरी दे दी है, लेकिन आलिया के अलावा भी कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने शादी के कुछ महीनों बाद ही मां बनने की खुशखबरी साझा कर फैंस को हैरान कर दिया था।

महिमा चौधरी

90 के दशक की जानी मानी अभिनेत्री महिमा चौधरी ने साल 2006 में बॉबी मुखर्जी के साथ शादी की थी और इसके कुछ महीने बाद जानकारी सामने आई कि उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया है। ये खबर प्र्शंसकों के लिए सरप्राइज कर देने वाली थी।

कोंकणा सेन

अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा ने साल 2010 में बॉयफ्रेंड रणबीर शौरी से गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी और शादी के छह माह बाद खबर आई कि एक्ट्रेस ने एक बेबी बॉय को जन्म दिया है।  

श्रीदेवी

अपने जमाने की मशहूर अदाकारा रहीं श्रीदेवी ने 1996 में बोनी कपूर संग शादी की थी और इसके कुछ महीनों बाद ही उन्होंने बेटी जान्हवी कपूर को जन्म दिया। खबरें थीं कि वह शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थीं।

दीया मिर्जा

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने साल 2021 में कारोबारी वैभव रेखी संग शादी की थी, लेकिन शादी के चार महीनों बाद ही उन्होंने बेटे को जन्म दिया, जिसे जानने के बाद फैंस काफी सरप्राइज हो गए थे।

 



Source link

Enable Notifications OK No thanks