दीपिका पादुकोण को देखते ही उर्वशी रौतेला का उमड़ा प्यार, फ्लाइट में KISS करने से खुद को नहीं रोक पाईं!


उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी फिल्मों और म्यूजिक वीडियोज के साथ-साथ क्रिकेटर ऋषभ पंत की वजह से भी अक्सर चर्चा में रहती हैं. बेहद खूबसूरत और सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली उर्वशी एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार वजह ना क्रिकेटर हैं, ना ही कोई म्यूजिक वीडियो. इस बार वजह बनीं बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone). चलिए बताते हैं, क्या है माजरा.

दरअसल, दीपिका पादुकोण और उर्वशी रौतेला का एक वीडियो एक फैन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें उर्वशी फ्लाइट में ही दीपिका को किस करती नजर आ रही हैं. दीपिका ब्लैक कलर का आउटफिट डेनिम जैकेट और स्नीकर्स के साथ पहने हुए बेहद प्यारी लग रही थीं. जो तस्वीर फैन ने शेयर की है उसमें उर्वशी  दीपिका के गालों पर किस कर रही हैं और दीपिका अपनी आंखों को बंद कर मुस्कुराती नजर आ रही हैं.

दीपिका पादुकोण के मस्त अंदाज पर फिदा हुए फैंस
दीपिका पादुकोण गुरुवार को दुबई से लौटते हुए मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं. सेलिब्रिटी फोटोग्राफर ने इस वीडियो को शेयर किया है. मस्तानी एक्ट्रेस का कूल और क्लासी लुक देख फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं. ब्लैक कलर के ड्रेस के साथ ट्रेंच डेनिम जैकेट और गॉगल्स लगाए दीपिका हमेशा की तरह क्लासी अंदाज में एयरपोर्ट पर नजर आईं. हमेशा अपने फैशन स्टाइल से फैंस को दीवाना बनाने वाली दीपिका की स्माइल से लेकर उनके ग्रेस की फैंस तारीफ कर रहे हैं. फैंस का कहना है कि दीपिका कभी चीप कपड़े नहीं पहनतीं.


ये भी पढ़िए-Video: अवॉर्ड शो में बॉयफ्रेंड जींस पहनकर पहुंच गईं दीपिका पादुकोण, रणवीर स‍िंह ने ऐसे हीं खींच ल‍िया स्‍टेज पर

‘ब्रह्मास्त्र’ में कैमियो रोल को लेकर चर्चा में हैं दीपिका
वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण हाल ही में अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में कैमियो रोल में नजर आईं. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर इस फिल्म में दीपिका का रोल छोटा ही है, लेकिन खूब चर्चा हो रही. इसके अलावा एक्ट्रेस शाहरुख खान के साथ ‘पठान’ में नजर आएंगी. इस फिल्म में दीपिका शाहरुख की जोड़ी लंबे समय बाद पर्दे पर आ रही है. इस फिल्म में जॉन अब्राहम भी हैं. इसके अलावा भी कुछ प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं.

Tags: Deepika padukone, Urvashi Rautela



image Source

Enable Notifications OK No thanks