इस फिल्म के सेट पर राजेश खन्ना ने कर दी थी अमिताभ बच्चन की बेइज्ज़ती, भड़क गई थीं जया भी


When Rajesh Khanna insulted Amitabh Bachchan: बॉलीवुड एक्ट्रेस जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने अपनी अदाकारी से लाखों दिलों पर राज किया. उनकी सादगी ने हमेशा ही दर्शकों को अपना दीवाना बनाया. वहीं, जया बच्चन (Jaya Bachchan) के गुस्से के भला कौन वाकिफ नहीं है. जया (Jaya Bachchan) को जब भी कोई बात बुरी लगती है तो वो उसी वक्त उसे फटकार लगा देती हैं. कहा जाता है कि जया शुरू से ही ऐसी हैं. ऐसे में एक बार उनके गुस्से का शिकार सुपरस्टार राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) भी हो गए थे. दरअसल राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) फिल्म ‘बावर्ची’ की शूटिंग कर रहे थे. इस फिल्म में जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने भी काम किया था.  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जया से मिलने आते थे. लेकिन राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) को अमिताभ (Amitabh Bachchan) का जया से इस तरह मिलने आना पसंद नहीं था. इतना ही नहीं एक बार राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) ने इस बात को लेकर सेट पर ही अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की बेइज्जती कर दी. 


राजेश खन्ना ने जब अमिताभ बच्चन को भला बुरा कहना शुरू किया तो ये बात जया बच्चन को पसंद नहीं थी, इसीलिए उन्होंने जवाब देना शुरू कर दिया.  
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जया सेट पर ही राजेश खन्ना पर भड़क गई और उन्हें जमकर फटकार लगाई. जया ने कहा, ‘आपका स्टारडम ज्यादा समय तक नहीं टिकेगा. आज आप जिसकी बेइज्जती कर रहे हैं, एक दिन वो इंडस्ट्री का सबसे बड़ा स्टार बनेगा’.


जया बच्चन की ये बातें आगे चलकर सही साबित हुई. अपने हुनर के दम पर अमिताभ बच्चन आगे चलकर सदी के महानायक कहलाए. आज भी बिग भी दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ते. अमिताभ बच्चन ने ‘कुली’, ‘मुकद्दर का सिकंदर’, ‘मि. नटवरलाल’, ‘नमक हलाल’, ‘लावारिस’, ‘शक्ति, मर्द’, ‘शहंशाह’, ‘शराबी’, ‘अग्निपथ’, ‘आनंद’, ‘डॉन’, ‘ज़ंजीर’, ‘दीवार’, ‘शोले’, ‘चीनी कम’, जैसी कई बेहतरीन फिल्मों मे काम किया. 

यह भी पढ़ेंः

Pushpa Romantic Scene: पुष्पा का गुस्सा है फायर तो प्यार भी है कमाल, देखें पुष्पा संग श्रीवल्ली का रोमांस

Watch: जेल से बाहर आने के बाद Raj Kundra ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, बोले ‘बॉलीवुड में सिर्फ..



image Source

Enable Notifications OK No thanks