80W फास्ट चार्जिंग और 50MP कैमरा के साथ Oneplus Nord 2T 5G जून में ले सकता भारत में एंट्री, जानें अनुमानित कीमत और स्पेसिफिकेशंस


बीते माह OnePlus ने यूरोपीय बाजार में OnePlus Nord 2T 5G स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। अब यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में भी लॉन्च होने की संभावना है। अब इस स्मार्टफोन की फाइनल लॉन्च टाइम का भी खुलासा हो गया है। आइए इस स्मार्टफोन के बारे में जानते हैं कि यह भारत में कब लॉन्च होगा और कैसे फीचर्स से लैस होकर आ सकता है।

टिप्सटर पारस गुगलानी (@passionategeekz) ने इंडस्ट्री सोर्स का हवाले देते हुए कहा कि यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में जून में कभी भी लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि इस पोर्ट ने सटीक तारीख और समय का खुलासा नहीं किया है, लेकिन यह पता चला है कि स्मार्टफोन जून में दस्तक देगा। अब हम जैसे कि जून में पहले से ही हैं तो यह स्मार्टफोन कभी भी एंट्री ले सकता है।
 

Oneplus Nord 2T 5G के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस की बता की जाए तो जैसे कि Oneplus Nord 2T 5G स्मार्टफोन पहले से ही कई रीजन में लॉन्च किया जा चुका है तो इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस की पहले से ही जानकारी है। डिस्प्ले की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में 6.43 इंच की फ्लेट AMOLED डिस्प्ले दी जा सकती है जो कि FHD+ रेजोल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी। इस डिस्प्ले में टॉप में बाईं ओर पंच होल कटआउट दिया गया है। वहीं पावर लॉक बटन पर फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है।

प्रोसेसर की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 1300 SoC के साथ Mali-G77 MC9 GPU दिया गया है। स्टोरेज की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 8GB RAM और 256GB स्टोरेज दी गई है। बैटरी बैकअप के तौर पर इसमें 4500mAh की बैटरी दी गई है जो कि 80W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह स्मार्टफोन Android 12 पर बेस्ड OxygenOS 12.1 पर काम करता है।

कैमरा की बात करें तो इस स्मार्टफोन के रियर में OIS सपोर्ट के साथ 50 मेगापिक्सल का सोनी IMX766 प्राइमेरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया गया है। वहीं इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का IMX615 सेंसर दिया गया है जो कि सेल्फी और वीडियो कॉल्स में सपोर्ट करेगा।
 

OnePlus Nord 2T 5G की अनुमानित कीमत

कीमत की बात की जाए तो OnePlus Nord 2T 5G को यूरोपीय बाजार में €399 यानी कि भारतीय करेंसी के हिसाब से करीब 33,324 रुपये में लॉन्च किया गया है। इसका मतलब कि यह भारतीय बाजार में करीब 30 हजार रुपये के अंदर ही लॉन्च हो सकता है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks