‘Oo Antava’ के बाद ‘Yashoda’ बन धूम मचाने वाली हैं सामंथा रुथ प्रभु, रक्षाबंधन के बीच करेंगी बड़ा धमाका!


सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) साउथ की मोस्ट हाईएस्ट पेड और सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं जो हमेशा की निर्देशकों की पहली पसंद होती हैं. अभिनेत्री ने तमिल और तेलुगू में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं और इन दिनों में बहुत से प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. फिलहाल वे अपनी अपकमिंग फिल्म ‘यशोदा’ (Yashoda) के रिलीज का इंतजार कर रही हैं जो 12 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में आने वाली है. फिल्म में सामंथा के साथ वरलक्ष्मी सरथकुमार (varalaxmi sarathkumar) भी लीड रोल में हैं. साइंस फिक्शन थ्रिलर फिल्म के बारे में ताजा अपडेट ये है कि इसमें सामंथा कुछ बड़ा करने वाली हैं.

‘Pushpa: The Rise’ की तरह होगा ‘यशोदा’ का गाना

जैसा कि आप जानते ही हैं कि सामंथा ने अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के साथ ‘पुष्पा: द राइज़’ (Pushpa: The Rise) के आइटम नंबर ‘ऊ अंतावा’ (Oo Antava) गाने में अपने बोल्ड लुक से करोड़ों फैंस का दिल जीता है. उनके सिजलिंग लुक को खूब पसंद किया गया था और इस सॉन्ग पर लाखों रील्स बन चुके हैं. लिहाजा अब सामंथा ‘यशोदा’ में एक और सिज़लर के साथ वापसी करने वाली हैं. सूत्रों के मुताबिक, निर्माता फिल्म के गाने को बड़े पैमाने पर फिल्माने के लिए हैदराबाद में भव्य सेट का निर्माण कर रहे हैं. सॉन्ग को ‘ऊ अंतावा’ की तरह ही तैयार किया जाएगा जिसमें सामंथा ने काफी वक्त अल्लू अर्जुन की गोद में बिताया था. जल्द ही इस गाने की आधिकारिक घोषणा होगी.

उन्नी मुकुंदन होंगे ‘यशोदा’ के लीड हीरो

एक यंग और शानदार मलयालम एक्टर उन्नी मुकुंदन (Unni Mukundan) भी बहुभाषी ‘यशोदा’ में अपने अभिनय कर रहे हैं. फिल्म का निर्माण कृष्णा प्रसादसी वालेंका के श्रीदेवी मूवीज बैनर द्वारा किया जा रहा है. फिल्म में राव रमेश, मुरली शर्मा, संपत राज, शत्रु, मधुरिमा, कल्पिका गणेश, दिव्या श्रीपदा और प्रियंका शर्मा भी अहम रोल निभाते नजर आएंगे. फिल्म को 4-50 करोड़ के बजट की लागत से बनाया जा रहा है. रक्षाबंधन के बीच रिलीज होने वाली फिल्म तमिल और तेलुगू में आएगी. इसके साथ ही हिंदी, मलयालम और कन्नड़ में इसके डब वर्जन आएंगे.

Tags: Samantha akkineni, South Indian Films, South Indian Movies

image Source

Enable Notifications OK No thanks