प्रभास ने घर का बना खाना खिलाकर जीत लिया अमिताभ बच्चन का दिल, बिग ने यूं बांधे तारीफों के पुल


अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और प्रभास (Prabhas) को एक साथ एक फिल्म में देखना फैंस के लिए किसी सपने के पूरा होने से कम नहीं हैं. वैजयंती मूवीज (Vyjayanthi Movies) ने अपनी अपकमिंग फिल्म प्रोजेक्ट के (Project K) की शूटिंग शुरू कर दी है. नाग अश्विन (Nag Ashwin) इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं, उन्हें तमिल फिल्म मेहनती के लिए काफी तारीफ मिली थी. प्रोडक्शन टीम ने हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी (Ramoji Film City) में अपनी एक अलग दुनिया ही बनी दी है. फिल्म की शूटिंग के लिए भव्य सेट का निर्माण हुा है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और प्रभास (Prabhas) दोनों ने ही शूटिंग शुरू कर दी है.

लेकिन सबसे मजेदार बात तो ये है कि बाहुबली प्रभास (Bahubali Prabhas) की मेहमाननवाजी से अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) काफी खुश नजर आ रहे हैं. हाल ही में बिग बी ने एक ट्वीट किया जिसमें लिखा- बाहुबली प्रभास (Bahubali Prabhas) कमाल की है आपकी दरियादिली. मेरे लिए आप घर का बना खाना लेकर आते हैं, जो बहुत ही जायकेदार होता है. मुझे इतना ढेर सारा आप खाना भेजते हैं जितना एक सेना को खिलासा जा सकता है. स्पेशल कुकीज भी. शानदार से बिल्कुल परे आपकी तारीफ के लिए तो शब्द ही नहीं बचे हैं.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इस तरह से ट्वीट कर कान की जबरदस्त तारीफ की. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Tweet) ने अपने ट्वीट में लिखा- पहला दिन, पहला शॉट, बाहुबली प्रभास (Prabhas) के संग पहली फिल्म और उनकी प्रतिभा और चारों तरफ फैली उनकी शख्सियत के साथ रहना बेहद ही सम्मान की बाद है. वहीं प्रभास (Prabhas) ने भी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के संग काम करने को लेकर कहा है कि ये सपने के सच होने जैसा है.

ये भी पढ़ें :- Name The Star: मां की गोद में लेटी दिख रही इस मेगा स्टार को पहचानने में दिग्गज हुए फेल, दिमाग पर जोर डालना है बेकार

ये भी पढ़ें :- बेहद क्यूट हैं सैफ अली खान और करीना कपूर के नन्हे नवाब, इंटरनेट पर छाई हुई है जेह अली खान की यह वीडियो



image Source

Enable Notifications OK No thanks