Prakash Raj: रुपये की कीमत पर प्रकाश राज ने अनुपम-विवेक को घेरा, पुराने ट्वीट शेयर कर कहा- एक समय था…


प्रकाश राज की गिनती सिनेमा जगत में दिग्गज अभिनेताओं में होती हैं, जो अपने बयानों की वजह से भी चर्चा में रहते हैं। अभिनेता हमेशा राजनीति मुद्दों पर खुलकर बोलते हुए नजर आए हैं और अब उन्होंने डॉलर के मुकाबले गिरते हुए रुपये की कीमत पर एक ट्वीट किया है। डॉलर के मुकाबले रुपये अपने सबसे निचले स्तर पर पहुंच गया है और इस मुद्दे पर ट्वीट करते हुए प्रकाश राज ने बॉलीवुड के कुछ सितारों को घेरा है। अभिनेता ने बॉलीवुड कलाकारों से रुपये की गिरती कीमत पर चुप्पी साधने पर सवाल किया है। 

दरअसल, सोशल मीडिया पर अनुपम खेर, विवेक अग्निहोत्री, शिल्पा शेट्टी, जूही चावला जैसे सितारों के कुछ पुराने ट्वीट वायरल हो रहे हैं, जो साल 2012-2013 के समय के हैं। जब यूपीए (कांग्रेस और सहयोगी दल) की सरकार थी। इन ट्वीट्स में बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स डॉलर के मुकाबले रुपये की गिरती कीमत की वजह से सरकार को घेरने का काम कर रहे हैं। उन दिनों अनुपम खेर ने एक ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘सबकुछ गिर रहा है। रुपये की कीमत और इंसान की कीमत। हम उस देश के वासी हैं, जिस देश में गंगा रोती है।’ 

विवेक अग्निहोत्री ने साल 2012 में एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, ‘दुआ है कि आपकी खुशी पेट्रोल की कीमतों की तरह बढ़े, आपकी मुसीबतें भारतीय रुपये की तरह गिरे और हर्ष से आपका दिल ऐसे भरे जैसे भारत में भ्रष्टाचार।’ वहीं, जूही चावला ने 21 अगस्त 2013 में सरकार के खिलाफ ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘थैंक्स गॉड। अपुन के अंडरवियर का नाम ‘डॉलर’ है। रुपया होता तो बार-बार गिरता रहता।’ हालांकि, अभिनेत्री अपना यह ट्वीट डिलीट कर चुकी हैं।

 

इनके अलावा, अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘अंग्रेजी डिक्शनरी में एक नया शब्द जुड़ गया है- Rupeed। यह एक वर्ब है जिसका अर्थ है, नीचे गिर जाना।’ प्रकाश राज ने इन तमाम सितारों के पुराने ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं, जिसके साथ अभिनेता ने इन सितारों पर तंज मारते हुए लिखा है, ‘एक समय था जब हमारे देश में ऐसा होता था।’ इसके साथ ही प्रकाश राज ने ‘सिर्फ पूछ रहा हूं’ का हैशटैग भी दिया है। 

 





Source link

Enable Notifications OK No thanks