Pranitha Subhash Troll: पति के चरणों की पूजा करके ट्रोल हुई एक्ट्रेस, लोगों को दिया ये करारा जवाब


Pranitha Subhash- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM_PRANITHASUBHASH
Pranitha Subhash

Highlights

  • पति की पूजा करने पर ट्रोल हुई एक्ट्रेस
  • भीमना अमावस्या पर की पति की पूजा
  • बोलीं- मैं हमेशा से सनातनी हूं

Pranitha Subhash Troll For Worshipping Husband: ‘हंगामा 2’ (Hungama 2) से बॉलीवुड में कदम रखने वालीं साउथ एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष इन दिनों लोगों के ताने सुन रही हैं। प्रणिता को उनकी एक सोशल मीडिया पोस्ट और कुछ तस्वीरों के कारण ट्रोल किया जा रहा है। इन तस्वीरों में प्रणिता एक भारतीय नारी के अवतार में अपने पति के पैरों की पूजा करती नजर आ रही हैं। ट्रोल होने पर प्रणिता भी चुप नहीं रहीं और लोगों को करारा जवाब दिया है। 

भीमना अमावस्या पर की पति की पूजा 

दरअसल, बात ऐसी है कि प्रणिता सुभाष (Pranitha Subhash) ने हाल ही में पड़े हिंदू त्योहार भीमना अमावस्या के मौके पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं। इन तस्वीरों में प्रणिता जमीन मैं बैठी दिख रही थीं और उनके सामने उनके पति कुर्सी पर बैठे थे। पति के पैर एक थाली में थे, प्रणिता एक तस्वीर में पति के पैरों की आरती करती दिख रही हैं। जाहिर है प्रणिता ने अपने पति के पैर थाली में धोए, उनकी पूजा की और फिर वह आरती कर रही थीं। तस्वीरें सामने आने के बाद लोगों ने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया। जिसके बाद अब प्रणिता ने ट्रोल करने वालों को जवाब देने के लिए इस बारे में बात की है। उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों के जवाब में खुद को सनातनी बताया है। 

जानिए क्या बोलीं प्रणिता सुभाष

ट्रोल होने के बाद अब प्रणिता सुभाष ने मीडिया के सामने अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने एक रीजनल मीडिया हाउस से बात करते हुए कहा है, “जिंदगी में हर चीज के दो पहलू होते हैं, लेकिन इस केस में 90 प्रतिशत लोगों के पास अच्छी बातें हैं कहने के लिए। बाकी पर मैं ध्यान नहीं देती। मैं एक कलाकार हूं और हमारा फील्ड ग्लैमर हैं, तो इसका मतलब ये नहीं है कि मैं उन रिचुअल को फॉलो नहीं करूंगी, जिनमें मैं पली-बढ़ी हूं। मैं हमेशा से सनातन धर्म का पालन करती आई हूं।”

Friday Releases: आलिया की डार्लिंग्स OTT पर और दुलकर सलमान की फिल्म थिएटर में, मनोरंजन से भरपूर है ये वीकेंड

बीते साल भी की थी पति की पूजा

ऐसा नहीं है कि प्रणिता ने पहली बार अपने पति के पैरों की पूजा की है। उन्होंने इस बातचीत में बताया है कि वह पूरी तरह से हिंदू धर्म की परंपराओं में विश्वास करती हैं। उनका कहना है कि उनके परिवार की महिलाएं और उनकी कजिन भी इस पूजा को करती आ रही हैं। वह भी पिछले साल इस पूजा को कर चुकी हैं। बस अंतर ये है कि उन्होंने पिछले साल तस्वीरें शेयर नहीं की थी। वह बोलीं, “मेरे लिए इसमें कुछ भी नया नहीं है, मैं हमेशा से एक ट्रेडिशनल लड़की रही हूं, इसलिए परंपरा, मान्यताएं और परिवार से जुड़ी चीजों को मानती हूं।”

Sonam Kapoor Pregnancy: प्रेग्नेंसी के अंतिम दिनों में सोनम की हालत हुई खराब, सामने आई ऐसी तस्वीर

Latest Bollywood News



image Source

Enable Notifications OK No thanks