प्रियंका चोपड़ा ने ब्लैक आउटफिट में बरपाया कहर, पैपराजी को यूं मारी आंख, Video हुआ Viral


हाइलाइट्स

प्रियंका चोपड़ा ने ब्लैक आउटफिट में बिखेरा जलवा.
इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपलोट किया वीडियो.

Priyanka Chopra Viral Video. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने अंदाज और लुक्स को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. उनकी अदाएं फैंस का दिल जीत लेती हैं. अक्सर उनके वीडियोज सामने आते रहते हैं, जिनमें कभी उनका फनी अंदाज तो कभी उनका ग्लैमर्स लुक सामने आता है. हाल ही सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वे ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं. इस वीडियो में वे क्यूट अंदाज में आंख मारते हुए भी नजर आ रही हैं.

जानकारी के अनुसार, प्रियंका चोपड़ा इन दिनों न्यूयॉर्क में हैं. वे यहां हाल ही एक इवेंट में शामिल हुईं. इस इवेंट के लिए उन्होंने ब्लैक कलर का बैकलेस आउटफिट कैरी किया. पीसी इस ड्रेस में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं और अपने फैंस की धड़कनें बढ़ा रही हैं. सोशल मीडिया पर सामने आए छोटे से वीडियो में प्रियंका अपनी कार में बैठते हुए नजर आ रही हैं. साथ ही बैठते हुए पैपराजी को पोज देते हुए आंख मारते हुए भी दिखाई दे रही हैं.

इंटरनेट पर हो रही वायरल
प्रियंका चोपड़ा की ये फोटोज अब इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. ब्लैक ड्रेस में पीसी का दिलकश अंदाज सभी को भा रहा है और उनके फोटोज और वीडियोज पर काफी लाइक्स और कमेंट्स आ रहे हैं.

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों न्यूयॉर्क में विभिन्न इवेंट्स में हिस्सा ले रही हैं. वे यूनिसेफ के से जुड़े एक कार्यक्रम का भी हिस्सा बनीं, जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

मेट्रो किया सफर
प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक छोटा सा वीडियो और शेयर किया है. इस वीडिया में प्रियंका हॉट पिंक ड्रेस में पैदल चलते हुए नजर आ रही हैं. इसमें वे कह रही हैं कि न्यूयॉर्क में मेट्रो से सफर करना सबसे आसान है. साथ ही ट्रैफिक से बचने के लिए भी यह सबसे सरल रास्ता है.

priyanka

(फोटो साभारः instagram@ priyankachopra)

वे वीडियो में मेट्रो स्टेशन के अंदर जाते हुए नजर आ रही हैं और उनके फोटाजे के लिए पैपराजी पीछे भाग रही है.

Tags: Priyanka Chopra



image Source

Enable Notifications OK No thanks