पहली बार फ्लाइट में एयर होस्टेस जेनिफर से मिले थे राज कुमार, शादी के बाद बदला था अपना धर्म


Rajkumar met air hostess Jennifer in flight: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार (Rajkumar) को उनकी एक्टिंग और दमदार डायलॉग डिलिवरी के लिए आज भी याद किया जाता है. एक्टर का रुतबा अलग ही था. भले ही राजकुमार (Rajkumar) ने हिंदी सिनेमा की एक से बढ़कर एक एक्ट्रेसेस के साथ काम किया लेकिन उनका दिल लूटा एक एंग्लो-इंडियन लड़की जेनिफर ने. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजकुमार (Rajkumar) और जेनिफर की पहली मुलाकात एक फ्लाइट में हुई थी और पहली बार में राजकुमार (Rajkumar) को वो पसंद आ गई थीं. दरअसल, जेनिफर (Jennifer) एक एयर होस्टेस थीं. इसी के बाद से दोनों के बीच मुलाकातें बढ़ने लगीं. 

फिर, साल 1966 में राजकुमार और जेनिफर ने एक-दूसरे से शादी कर ली थी. शादी के बाद जेनिफर ने हिंदू धर्म अपनाया और उनका नाम गायत्री हो गया.  राजकुमार, गायत्री से बेहद प्यार करते थे. दोनों 3 बच्चों के माता-पिता बने जिनके नाम पाणिनी, पुरु राजकुमार और वास्तविकता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजकुमार अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर मीडिया में कम ही बात किया करते थे. अपने बच्चों को भी राजुमार लाइमलाइट से पूरी तरह दूर रखते थे. इतना ही नहीं एक्टर के घर फ़िल्मी मैगज़ीन तक का आना मना था. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी से पहले राजकुमार हेमा मालिनी (Hema Malini) के फैन हुआ करते थे. ऐसी खबरें हैं कि फ़िल्म ‘लाल पत्थर’ में उन्होंने वैजंतीमाला को रिप्लेस करवाकर हेमा मालिनी को कास्ट करवाया था. इतना ही नहीं एक्टर ने उन्हें हेमा मालिनी को शादी के लिए प्रपोज़ भी किया था लेकिन ड्रीम गर्ल ने उनके ऑफर को रिजेक्ट कर दिया था.

यह भी पढ़ेंः

Watch: Urfi Javed ने फिर सभी को अपने आउटफिट से किया क्लीन बोल्ड, वीडियो देख फैंस मांग रहे हैं पानी

Valentine Week :  नीना गुप्ता और गजराज ने खुल्लम खुल्ला किया प्यार का इज़हार, दिखाया कैसे होता है ‘इश्क’

image Source

Enable Notifications OK No thanks