‘Dunki’ के सेट से शाहरुख खान का वीडियो लीक होने से गुस्से में आए राजकुमार हिरानी, उठाया कड़ा कदम


सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म ‘डंकी’ ( Dunki) को लेकर आए दिन कोई न कोई खबर सुनने को मिलती है. फिल्म की शूटिंग फिलहाल लंदन में हो रही है, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल नेटवर्क पर जमकर वायरल हो रही हैं. हाल ही में फिल्म ‘डंकी’ के शूटिंग सेट से एक वीडियो लीक हो गया था, जिसमें शाहरुख खान फैंस द्वारा पहचाने जाने के बाद अपनी कार की तरफ भागते हुए देखा गया था. इससे पहले उनकी एक तस्वीर लीक हुई थी,जिसमें उनका रफ लुक नजर आया था. अब बार-बार शूटिंग सेट से लीक हो रही इन तस्वीरों और वीडियो को लेकर डायरेक्टर राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) बेहद गुस्से में हैं.

खबरों की मानें तो उन्होंने इस परेशानी से निपटने के लिए एक तगड़ा प्लान किया है और इसे जल्द ही लागू कर देंगे.

बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स फिल्म का शेड्यूल बदलने की प्लानिंग कर रहे हैं. खबर है कि राजकुमार हिरानी अब फिल्म की शूटिंग लंदन के किसी बाहर की इलाकों में शूटिंग करने का प्लान किया है. जहां कम से कम लोग रहेंगे. इसके अलावा शाहरुख खान की पॉपुलैरिटी की वजह से लगातार हो रही मुश्किलों को ध्यान में रखते हुए उन्होंने बाकी की शूटिंग मुंबई में सेट बनाकर पूरा करने का फैसला किया है.

शाहरुख खान की है जबरदस्त पॉपुलैरिटी
शाहरुख खान के फैन्स सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि दूसरे देशों में भी हैं. ऐसे में रिपोर्ट में बताया गया है कि जब वह शाहरुख खान की फिल्म “डंकी” के लंदन कार्यक्रम के दौरान वहां फिल्म कर रहे थे, तो लोगों ने उन्हें पहचान लिया और शाहरुख खान को छोड़ना पड़ा. इसके अलावा, राजकुमार हिरानी को लगातार शूटिंग के दौरान सामने आने वाली तस्वीरों को देखना पसंद नहीं है.इसलिए निर्देशक यह सुनिश्चित किया है कि शूटिंग के दौरान कम से कम क्रू और लोग हो.

‘पठान’ और ‘डंकी’ को लेकर है काफी हाइप
आपको बता दें कि शाहरुख खान की आने वाली फिल्मों ‘पठान’ और ‘डंकी’ को लेकर काफी एक्साइटमेंट है. फिल्म ‘डंकी’ में जहां शाहरुख खान एक्ट्रेस तापसी पन्नू संग दिखाई देंगे. वहीं ‘पठान’ में वह दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम संग नजर आएंगे. ‘डंकी’ 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और ‘पठान’ 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Tags: Actor Shahrukh Khan, Rajkumar Hirani, Shahrukh khan



image Source

Enable Notifications OK No thanks