Ram Charan In Jungle: तंजानिया के जंगलों में मस्ती करते दिखे राम चरण, फैंस को भाया ‘RRR’ स्टार का अंदाज


Ram Charan In Jungle- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM_RAMCHARAN
Ram Charan In Jungle

‘RRR’ star Ram Charan In Jungle: जापान में ‘आरआरआर’ (RRR) के प्रमोशन के बिजी शड्यूल के बाद अभिनेता राम चरण (Ram Charan) अफ्रीका में सफारी का लुत्फ उठा रहे हैं। इन दिनों साउथ सुपरस्टार तंजानिया में हैं, जहां से वह समृद्ध वन्यजीवों के नजारे और आवाजों को नजदीक से देखा और मेहसूस कर रहे हैं। राम चरण अपने परिवार और दोस्तों के साथ अफ्रीका के सबसे अछूते और अदम्य हिस्से में छुट्टियां मना रहे हैं, और प्रकृति की गोद में हर पल का आनंद लेते दिख रहे हैं।

जंगल में पकाया अंडा 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में, अभिनेता को स्थानीय लोगों के साथ घूमते हुए, अंडे पकाते हुए और अपने प्राकृतिक आवास में बड़ी बिल्लियों की तस्वीरें लेते हुए देखा जा सकता है। देखिए ये वीडियो…

जापान में RRR का तहलका 

राम चरण और उनकी पत्नी उपासना ने इससे पहले जापान में अपने प्रवास की तस्वीरें साझा की थीं। अभिनेता ने सह-कलाकार जूनियर एनटीआर और ‘आरआरआर’ के निर्देशक एस.एस. राजामौली के साथ फिल्म के प्रचार के लिए जापान का दौरा किया था, जिसकी हाल ही में वहां फिल्म रिलीज हुई थी। ‘आरआरआर’ (RRR) को जापान में भी खूब पसंद किया गया है। वहां पर फिल्म जमकर कमाई कर रही है। 

‘आरआरआर’ इस साल पूरे भारत में हिट रही, जिसने 1,000 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की। फिल्म में जूनियर NTR, अजय देवगन और आलिया भट्ट भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी अंग्रेजों के खिलाफ आवाज उठाने वाले स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों पर आधारित थी। फिल्म को एक साथ 5 भाषाओं में रिलीज किया गया था, जिसके बाद अब फिल्म और भी कई भाषाओं में डब की जा चुकी है।   

Navya के बिना शादी किए मां बनने पर Jaya Bachchan को नहीं है ऐतराज़, उल्टा फिजिकल रिलेशन पर पोती को दिया ये बोल्ड सलाह

OTT Top 10 Web Series: OTT पर है इन धांसू वेब सीरीज का दबदबा, हर सीन पर बजाएंगे सीटियां

Shailesh Lodha ने लंबे समय बाद तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या थी Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah छोड़ने की वजह

Latest Bollywood News



image Source

Enable Notifications OK No thanks