टाटा ओपन में खिताबी जीत के बाद रामकुमार युगल में करियर के सर्वश्रेष्ठ 94वें स्थान पर


बाएं हाथ के खिलाड़ी दिविज शरण एक स्थान के फायदे से 134वें पायदान पर हैं। एकल में रामकुमार शीर्ष रैंकिंग वाले भारतीय खिलाड़ी हैं। वह तीन स्थान के नुकसान से 185वें पायदान पर हैं। सुमित नागल पांच स्थान के फायदे से 217वें जबकि प्रजनेश सात पायदान के नुकसान से 235वें स्थान पर हैं।

नयी दिल्ली, भारत के रामकुमार रामनाथन हमवतन रोहन बोपन्ना के साथ टाटा ओपन महाराष्ट्र का खिताब जीतने के बाद सोमवार को करियर में पहली बार एटीपी रैंकिंग में युगल में शीर्ष 100 जगह बनाने में सफल रहे। नवीनतम रैंकिंग में रामकुमार करियर के सर्वश्रेष्ठ 94वें जबकि बोपन्ना आठ स्थान के फायदे से 35वें पायदान पर हैं।
रामकुमार और बोपन्ना ने रविवार को ल्यू सेविले और जॉन पैट्रिक स्मिथ की आस्ट्रेलियाई जोड़ी को हराकर एक साथ दूसरा युगल खिताब जीता।
रामकुमार को इस खिताबी जीत से 250 अंक मिले जिससे उन्होंने 14 स्थान की लंबी छलांग लगाई जबकि बोपन्ना को आठ स्थान का फायदा हुआ।
एटीपी युगल रैंकिंग में 41 साल के बोपन्ना और 27 साल के रामकुमार ही शीर्ष 100 में शामिल भारतीय खिलाड़ी हैं।

बाएं हाथ के खिलाड़ी दिविज शरण एक स्थान के फायदे से 134वें पायदान पर हैं।
एकल में रामकुमार शीर्ष रैंकिंग वाले भारतीय खिलाड़ी हैं। वह तीन स्थान के नुकसान से 185वें पायदान पर हैं। सुमित नागल पांच स्थान के फायदे से 217वें जबकि प्रजनेश सात पायदान के नुकसान से 235वें स्थान पर हैं। शशि कुमार मुकुंद 334वें पायदान पर हैं।
टाटा ओपन में वापसी करते हुए एकल के दूसरे दौर में जगह बनाने वाले युकी भांबरी 193 स्थान की लंबी छलांग के साथ 670वें पायदान पर हैं। घुटने की चोट के कारण तीन साल बाहर रहने के बाद वह सत्र की शुरुआत में शीर्ष 1000 खिलाड़ियों से बाहर थे।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

image Source

Enable Notifications OK No thanks