सामने आया ‘एनिमल’ से रणबीर कपूर और अनिल कपूर का लुक, ‘शमशेरा’ से बिल्कुल अलग दिख रहे हैं एक्टर


रणबीर कपूर और अनिल कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ पिछले काफी समय से सुर्खियों में है। अब फिल्म के सेट्स से रणबीर कपूर और अनिल कपूर का लुक लीक हो गया है।

 

Ranbir-Kapoor
‘एनिमल’ के सेट पर अनिल कपूर और रणबीर कपूर
बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इस समय अपनी आने वाली फिल्म ‘एनिमल’ की शूटिंग कर रहे हैं। यह फिल्म काफी चर्चा में रही है क्योंकि इसमें रणवीह कपूर के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना नजर आने वाले हैं। अभी फिल्म की शूटिंग गुड़गांव के पटौदी हाउस में चल रही है और यहां से अनिल कपूर और रणबीर कपूर का फिल्म में लुक लीक हो गया है।

बिल्कुल अलग है रणबीर और अनिल का लुक
रणबीर कपूर अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘शमशेरा’ में लंबे बालों और दाढ़ी वाले लुक में नजर आए थे। लेकिन ‘एनिमल’ में रणबीर अपने क्लीन शेव वाले लुक में नजर आ रहे हैं। तस्वीर में रणबीर और अनिल कपूर दोनों ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं। फिल्म के सेट से यह तस्वीर एक मेकअप आर्टिस्ट ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।
Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर चार साल फिल्मों से क्यों रहे दूर? ‘शमशेरा’ एक्टर ने अब किया खुलासा
अनिल और रश्मिका के साथ रणबीर
बता दें कि इससे पहले फिल्म की शूटिंग मनाली में शुरू हुई थी। यहां से एक छोटे वीडियो क्लिप में Ranbir Kapoor और रश्मिका मंदाना नजर आए थे। बताया जा रहा है कि ‘एनिमल’ में जहां Anil Kapoor रणबीर के पिता की भूमिका में नजर आएंगे वहीं रश्मिका मंदाना उनकी पत्नी का किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म को ‘कबीर सिंह’ जैसी सुपरहिट फिल्म देने वाले डायरेक्टर संदीप वंगा रेड्डी डायरेक्ट कर रहे हैं।
Shamshera: ‘शमशेरा’ में एक्शन सीक्वेंस के लिए बनानी पड़ी 400 फीट लंबी ट्रेन, पर्दे पर कभी नहीं दिखा कुछ ऐसा
इन फिल्मों में रणबीर आएंगे नजर
वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर की हालिया रिलीज फिल्म ‘शमशेरा’ को दर्शकों और क्रिटिक्स का मिला-जुला रिव्यू मिला है। अब जल्द ही वह पहली बार आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे जिसमें अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसके अलावा रणबीर कपूर डायरेक्टर लव रंजन की एक फिल्म में पहली बार श्रद्धा कपूर के साथ भी नजर आने वाले हैं।

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : first look of ranbir kapoor and anil kapoor leaked from animal
Hindi News from Navbharat Times, TIL Network

image Source

Enable Notifications OK No thanks