Ranveer Singh Photoshoot: सारा अली खान ने दी रणवीर सिंह के फोटोशूट पर प्रतिक्रिया, बोलीं- वो मेरे सबसे…


बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह बोल्ड फोटोशूट कराने के बाद से ही सुर्खियों में बने हुए हैं। उनके इस फोटोशूट पर बहस खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। जहां एक तरफ उनका विरोध किया जा रहा है, तो दूसरी तरफ बॉलीवुड के सितारों उनका समर्थन करते नजर आ रहे हैं। हाल ही में ‘सिंबा’ की को स्टार सारा अली खान ने भी उनके फोटोशूट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

 

 

दरअसल, सारा अली खान को शनिवार को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। इस दौरान उन्हें पैपराजी ने घेर लिया और रणवीर सिंह के फोटोशूट को लेकर सवाल करने लगे। पहले तो सारा इन सवालों से बचती नजर आईं, फिर बस ये कहते हुए निकल गईं कि रणवीर सिंह मेरे फेवरेट हैं और आप मुझसे कुछ और मत बुलवाए।

वहीं, इससे पहले जान्हवी कपूर ने भी रणवीर सिंह का पक्ष लेते हुए कहा था कि यह कलात्मक स्वतंत्रता है और मुझे नहीं लगता कि किसी को भी उनकी कलात्मक स्वतंत्रता के लिए सजा दी जानी चाहिए। इसके अलावा करीना कपूर ने कहा था कि मुझे लगता है लोगों के बस बहुत ही खाली समय है। मुझे समझ नहीं आ रहा कि यह इतना बड़ा मुद्दा क्यों है, जाहिर है लोगों के पास ज्यादा ही खाली समय है। इनके अलावा भी कई सितारों ने रणवीर का समर्थन किया है।

बता दें कि हाल ही में सारा अली खान दिल्ली में एक फैशन शो के लिए गई थीं। शो के दौरान सारा की रैप वॉक को लेकर उन्हें ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ा था। लोगों का कहना था कि वह ओवरएक्टिंग कर रही हैं और उन्हें उर्फी जावेद से ट्रेनिंग लेने की जरूरत है। सारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह ‘गैसलाइट’ फिल्म में चित्रांगदा सिंह और विक्रांत मेस्सी के साथ दिखाई देंगी।



Source link

Enable Notifications OK No thanks