Ranveer Singh: रणवीर को मिला एक और बोल्ड फोटोशूट का न्योता! क्यों और किसके लिए कराएंगे? जानिए पूरी डिटेल


अभिनेता रणवीर सिंह इन दिनों अपनी फिल्मों से अधिक अपने बोल्ड फोटोशूट को लेकर चर्चा में हैं। रणवीर ने एक मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया था, जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया। अब खबर है कि रणवीर को एक बोल्ड एड शूट का न्योता मिला है। दरअसल, रणवीर सिंह को यह निमंत्रण पेटा इंडिया (पीपल फॉर एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल) की ओर से दिया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें रणवीर सिंह ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के लिए पूरी तरह वीगन डाइट पर हैं। इसी दौरान वह अपने बोल्ड फोटोशूट को लेकर भी चर्चा में रहे हैं। अब खबर है कि पेटा इंडिया ने अपने एक एड कैंपेन के लिए रणवीर से संपर्क किया है। पेटा रणवीर से एक एड कैंपेन कराना चाहता है, जिसकी टैगलाइन है- ‘ऑल एनिमल्स एव द सेम पार्ट्स-ट्राई वीगन’।

पेटा इंडिया की तरफ से भेजे गए एक लेटर में एक्टर से गुजारिश की गई है कि वह शाकाहार को प्रमोट करने वाली उनकी मुहिम से जुड़ें। इसमें उन सेलेब्स के नाम का भी जिक्र है, जो इस कैंपेन से जुड़े हुए हैं। लेटर में वीगन होने के स्वास्थ्य लाभ भी बताए गए हैं। इसके साथ ही लेटर में लिखा है कि जानवरों के प्रति लोगों में दया और करुणा बढ़े, इसके लिए क्या आप पेटा, इंडिया के एक बोल्ड एडवर्टाइजमेंट में जुड़ने को तैयार हैं? साथ ही इसमें एड की टैगलाइन का भी जिक्र किया गया है। देखना दिलचस्प होगा कि रणवीर पेटा इंडिया के इस निमंत्रण को ठुकराते हैं या स्वीकर करते हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक जब पेटा इंडिया के सेलिब्रिटी एंड पब्लिक रीलेशन्स के वाइस प्रेसीडेंट से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘इंसानों की तरह, जानवरों में भी जान होती है। उनमें भी इमोशंस हैं। वे अलग पर्सनैलिटी हैं, दर्द महसूस करत सकते हैं। वे भी अपने परिवार के साथ जीना चाहते हैं। वे मरना नहीं चाहते।’ उन्होंने आगे कहा कि दूसरों को शाकाहारी होने के लिए प्रोत्साहित करने, जानवरों को बचाने की मुहिम को आगे बढ़ाने के लिए रणवीर सिंह एकदम परफेक्ट हैं। अगर रणवीर सिंह इसके ब्रांड एंबेसडर बनते हैं तो वे भी अनुष्का शर्मा, जोकिन फीनिक्स, कार्तिक आर्यन और नताली पोर्टमैन जैसे शाकाहारी सेलेब्स में शामिल होंगे। ऐसे सेलेब्स जिन्होंने पेटा इंडिया या ऐसी ही अन्य संस्थाओं के साथ मिलकर जानवरों के संरक्षण के लिए काम किया है।



Source link

Enable Notifications OK No thanks