Ranveer Singh Viral Photo: रणवीर सिंह के सपोर्ट में आईं सुमोना चक्रवर्ती, कहा- ‘मैं भी एक महिला हूं’


रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की गिनती उन सितारों में होती है जो अभिनय के साथ-साथ अपने फैशन के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं. फिल्में हो या फैशन, वे हमेशा कुछ-न-कुछ नया करने के लिए बेताब रहते हैं और खुद को चैलेंज करते रहते हैं, लेकिन इस बार कुछ अलग करने के चलते, वे विवादों से घिर गए.

एक्टर की न्यूड तस्वीरों को लेकर विवाद इतना बढ़ा कि मामला पुलिस तक जा पहुंचा. एक मैगजीन के लिए किए गए न्यूड फोटोशूट को लेकर, रणवीर सिंह के खिलाफ दो एफआईआर दर्ज की गई हैं. उनके खिलाफ दर्ज शिकायत में कहा गया है कि रणवीर ने महिलाओं की भावनाओं को आहत किया है. अब रणवीर के सपोर्ट में टीवी एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती आगे आई हैं.

सुमोना ने सबसे पहले अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रणवीर के बारे में एक न्यूज आर्टिकल शेयर किया, जिसमें लिखा था, ‘उन्होंने महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाया और उनकी मर्यादा का अपमान किया.’ न्यूड फोटोशूट को लेकर रणवीर सिंह पर 2 केस दर्ज है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘मैं एक महिला हूं. न मेरी मर्यादा का अपमान हुआ है, न मेरी भावनाओं को ठेस पहुंची है.’ सुमोना ने रणवीर के बारे में अपनी पिछली इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी मां के जवाब का एक स्क्रीनशॉट भी साझा किया. उनकी मां ने लिखा, ‘तस्वीरें बहुत अच्छी थीं. भगवान जाने किन भावनाओं को ठेस पहुंची. शायद वे और देखना चाहते थे.’

Ranveer Singh, Ranveer Singh Nude Photoshoot, Ashish Shah, Ranveer Singh Controversy, Ranveer Singh Photographer, रणवीर सिंह, रणवीर सिंह फोटोशूट

(फोटो साभार: Instagram@sumonachakravarti)

3 घंटे में पूरा हो गया था फोटोशूट
आशीष शाह ने रणवीर सिंह का न्यूड फोटोशूट मुंबई के बांद्रा में स्थित महबूब स्टूडियो में किया था. उन्हें इस फोटोशूट में 3 घंटे लगे थे. उन्होंने ईटाइम्स से हुई बातचीत में कहा, ‘मैंने पेपर मैगजीन के लिए पहले भी काम किया है, पर रणवीर से पहली बार मिला था.’ फोटोग्राफर ने न्यूड तस्वीरों को लेकर कहा कि उन्हें उस वक्त जो ठीक लगा, उन्होंने बिल्कुल वैसा किया.

न्यूड फोटोशूट को लेकर मिल रही लोगों की प्रतिक्रिया
रणवीर के न्यूड फोटोशूट के बाद कई लोग उनके समर्थन में खडे़ हैं, तो कई उनका विरोध कर रहे हैं. इस पर आशीष कहते हैं, ‘ये तस्वीरें उन लोगों को पसंद आएंगी, जिन्हें पेंटिंग और फोटोग्राफी की समझ है.’ आशीष को भी अपनी फोटोग्राफी के चलते अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है.’ तस्वीरों से रणवीर के व्यक्तित्व की झलक मिलती है. कोई एक्टर रणवीर की तरह फोटोशूट करेगा या नहीं, यह तो वक्त ही बताएगा.

Tags: Ranveer Singh

image Source

Enable Notifications OK No thanks