Ranveer Vs Wild: रणवीर ने ओटीटी डेब्यू में कपिल शर्मा और इम्तियाज के शोज को पीछे छोड़ा, प्रशंसकों को दिया ये संदेश


बड़े परदे से लेकर छोटे परदे तक अपनी ऊर्जावान प्रस्तुतियों से अपने प्रशंसकों का दिल जीतते रहे अभिनेता रणवीर सिंह ने अपने डिजिटल डेब्यू में भी कमाल कर दिया है। उनकी पहली ओटीटी सीरीज ‘रणवीर वर्सेस वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ ने नेटफ्लिक्स पर एक नया रिकॉर्ड बनाया है। जानकारी के मुताबिक व्यूज की संख्या में इस सीरीज ने नेटफ्लिक्स की हाल के दिनों की सबसे कामयाब सीरीज ‘शी 2’ और कपिल शर्मा के शो ‘आई एम नॉट डन येट’ को भी पीछे छोड़ दिया है। इस कामयाबी से रणवीर भी काफी खुश हैं और वह कहते हैं, ‘अब मुझे यकीन होने लगा है कि लोग मुझे उसी रूप में देखना चाहते हैं, जैसा मैं असल जिंदगी में हूं।’

नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुए रणवीर सिंह के इस शो को पहले हफ्ते में 6.7 मिलियन यानी 67 लाख बार देखा जा चुका है। पिछले हफ्ते 8 जुलाई को रणवीर सिंह का नॉन-फिक्शन शो ‘रणवीर वर्सेस वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुआ और सिर्फ एक हफ्ते में इस शो को मिले व्यूज रणवीर की लोकप्रियता का एक नया पड़ाव बने गए हैं। रणवीर कहते हैं, ‘मैं बेहद खुश हूं कि इस शो को दर्शकों का इतना अच्छा रिस्पॉन्स मिला। मेरे करियर की शुरुआत में मेरे मेंटॉर आदित्य चोपड़ा ने मुझसे कहा था कि अपनी शख्सियत को मैं जितना ज्यादा दर्शकों के सामने पेश करूंगा, मुझे उनका उतना ही अधिक प्यार मिलेगा। उनकी कही गई बात आज तक सच साबित हो रही है।’

अपने पहले ओटीटी शो ‘रणवीर वर्सेस वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ की कामयाबी के बारे में बात करते हुए रणवीर कहते हैं, ‘अब मुझे यकीन होने लगा है कि लोग मुझे उसी रूप में देखना चाहते हैं जैसा मैं असल जिंदगी में हूं। अगर आप मुझसे पूछें तो मेरा जवाब यही होगा कि मैं फिल्मों में अलग-अलग किरदार निभाने में ज्यादा सहज रहता हूं और आज भी मेरा पूरा फोकस बड़े परदे के सिनेमा पर ही है। फिर भी, मैं शुक्रगुजार हूं कि ओटीटी प्लेटफॉर्म ने मुझे खुद के साथ-साथ अपने प्यारे दर्शकों का मनोरंजन करने का ये नया अवसर दिया।’ 

मिली जानकारी के मुताबिक ‘रणवीर वर्सेस वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ को अब तक पहले हफ्ते में 6.7 मिलियन (67 लाख) बार देखा जा चुका है! इससे पहले रिलीज के पहले हफ्ते में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो की सूची में नेटफ्लिक्स के लिए इम्तियाज अली के बनाए शो ‘शी 2’ ने जगह बनाई थी जिसे जून के आखिरी हफ्ते में 2.8 मिलियन (28 लाख) बार देखा गया था। नेटफ्लिक्स पर ‘कपिल शर्मा: आई एम नॉट डन येट’ को पहले हफ्ते में लगभग तीन मिलियन (30 लाख) बार देखा गया था।



Source link

Enable Notifications OK No thanks