रवि किशन के भाई रमेश शुक्ला का निधन, दिल्ली के एम्स में लंबे समय से चल रहा था इलाज


भोजपुरी के सुपरस्टार और गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) के बड़े भाई रमेश शुक्ला का बुधवार 30 मार्च 2022 को दिल्ली में निधन (Ravi Kishan Brother Death) हो गया है। रमेश 52 साल के थे और पिछले काफी समय से कई गंभीर बीमारियों से जूझ रहे थे और उनका नई दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था। रवि ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को यह दुखभरी खबर शेयर की है।

बताया जा रहा है कि रवि के बड़े भाई रमेश को कैंसर की बीमारी थी। इसके साथ ही उन्हें बीपी और किडनी की समस्या भी थी। रवि किशन ने अपने बड़े भाई की तस्वीर शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, ‘दुःखद समाचार..!आज मेरे बड़े भाई श्री रमेश शुक्ला जी का एम्स हॉस्पिटल दिल्ली में दुःखद निधन हो गया है। बहुत कोशिश किया पर बड़े भईया को नहीं बचा सका, पिता जी के बाद बड़े भाई का जाना पीड़ा दायक महादेव आपको अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करें। कोटि कोटि नमन। ओम शांति।’

खबर है कि रवि किशन के बड़े भाई का अंतिम संस्कार वाराणसी के गंगा घाट पर किया जाएगा। बता दें कि रवि किशन मूल रूप से उत्तर प्रदेश के जौनपुर के निवासी हैं। भोजपुरी फिल्मों में सफल होने के बाद वह मुंबई में रहने लगे। बीजेपी के टिकट पर गोरखपुर से चुनाव जीतने के बाद रवि किशन का दिल्ली भी आना-जाना लगा रहता है।

image Source

Enable Notifications OK No thanks