Video: आते-जाते अनजान लोगों को गले लगाती दिखीं Richa Chadha, दिल जीत रहा फ्री में झप्पी देने वाला यह वीडियो


ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया है, जिसमें वह सड़क के बीचोंबीच खड़ी हैं और आने-जाने वालों को गले लगाती दिख रही हैं। ऋचा के हाथ में एक बैनर है, जिसपर लिखा हुआ है FREE HUGS यानी वह इसके जरिए लोगों के साथ प्यार बांटने की एक छोटी सी कोशिश कर रही हैं। यह वीडियो आपको हैरान कर सकता है, क्योंकि एक सिलेब्रिटी के लिए ऐसा कर पाना इतना आसान नहीं है। हालांकि, यहां बता दें कि ऋचा का यह वीडियो थोड़ा पुराना है।

इस वीडियो में ऋचा सड़क पर हाथों में बैनर लिए खड़ी दिख रहा हैं, जिसपर फ्री में झप्पी देने की बात लिखी गई है। उन्हें देखकर लड़कियां, महिलाएं, पुरुष एक-एक कर सभी उनके पास आते हैं और उनके गले लगते हैं।


अपनी इस कोशिश के जरिए वह प्यार दूसरों से बांटने की कोशिश करती दिख रही हैं। हालांकि, यह वीडियो तब का है जब कोरोना ने भारत में अपना पैर नहीं फैलाया था और तब किसी को अंदाजा भी नहीं था कि इसके बाद वक्त किस तरह से करवटें लेने वाला है।


सिलेब्रिटीज़ फोटोग्राफर विरल भयानी के इंस्टाग्राम पर ऋचा चड्ढा का यह वीडियो फैन्स के बीच खूब चर्चा में है। यह वीडियो वैसे तो साल 2020 का है जब 21 जनवरी को उन्होंने नैशनल हग डे को अपने इस खास अंदाज में सेलिब्रेट किया था। उन्होंने साल 2020 में इस वीडियो को शेयर कर बताया था कि इस तरह अनजान लोगों को गले लगाकर उनके साथ खुशियां और प्यार बांटने का एहसास कितना सुखद है। इसी के साथ उन्होंने ऐसा हर साल करने का वादा भी किया था, लेकिन कोरोना की वजह से ऐसा फिर हो न सका।



image Source

Enable Notifications OK No thanks