ऋषभ पंत ने उमेश यादव की गेंद पर स्कूप-फ्लिक शॉट से जड़ा छक्का, आपने देखा Video?


नई दिल्ली. भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने शुक्रवार को अपने तूफानी अंदाज में शानदार बल्लेबाजी की. उन्होंने लीस्टरशर के लिए खेलते हुए भारत के खिलाफ प्रैक्टिस मैच में अर्धशतक जड़ा और फॉर्म में लौटे. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. पंत ने उमेश यादव की गेंद पर छक्का लगाकर अपना अर्धशतक पूरा किया. यह शॉट इतना खूबसूरत था कि हर कोई बस देखता ही रह गया.

ऋषभ पंत गुरुवार से शुरू हुए इस प्रैक्टिस मैच में लीस्टरशर का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं. उन्होंने लीसेस्टर में इस मुकाबले में 76 रन की शानदार पारी खेली. पंत ने 87 गेंदों पर 14 चौके और 1 छक्का जड़ा. उनके अलावा टीम के लिए ऋषि पटेल और रोमन वॉकर ने 34-34 रन का योगदान दिया. वहीं, भारतीय टीम के लिए पेसर मोहम्मद शमी और ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने 3-3 विकेट लिए. शार्दुल ठाकुर और मोहम्मद सिराज को 2-2 विकेट मिले.

इसे भी देखें, ऋषभ पंत के बल्ले ने आखिरकार दिखाया जलवा, प्रैक्टिस मैच में तूफानी अंदाज में मचाया धमाल

बाएं हाथ के बल्लेबाज पंत ने उमेश यादव की गेंद पर स्कूप-फ्लिक ऑफ शॉट खेलते हुए छक्का जड़ा. तब पंत 45 के निजी स्कोर पर बल्लेबाजी कर रहे थे. उनके इस शॉट पर गेंद लॉन्ग लेग दिशा में गई और पंत का अर्धशतक भी पूरा हुआ. पंत के इस शॉट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसे काफी पसंद भी किया जा रहा है.

मुकाबले की बात करें तो भारत ने दूसरे दिन स्टंप्स तक अपनी दूसरी पारी में 1 विकेट पर 80 रन बनाए. विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत ओपनिंग करने उतरे और 59 गेंदों 31 रन बनाकर नाबाद लौटे. हनुमा विहारी भी 9 रन बनाकर क्रीज पर जमे थे. केएस भरत और शुभमन गिल ने 62 रन की ओपनिंग साझेदारी की. गिल को 38 के निजी स्कोर पर नवदीप सैनी ने शिकार बनाया. उन्होंने 34 गेंदों पर 8 चौके लगाए.

Tags: India Vs England, Indian cricket, Rishabh Pant, Umesh yadav, Viral video



image Source

Enable Notifications OK No thanks