ऋषभ पंत हैं ओवरवेट, पाकिस्तान के दिग्गज गेंदबाज ने दे डाली फिटनेस में सुधार करने की सलाह


नई दिल्ली. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने अपनी आक्रामक बल्लेबाजी से सभी दिग्गजों को प्रभावित किया है. पिछले दिनों उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ (IND vs ENG) तीसरे वनडे में नाबाद 125 रन की पारी खेली थी और टीम को जीत दिलाई थी. इस कारण टीम ने वनडे सीरीज पर 2-1 से कब्जा किया था. इसके अलावा उन्होंने बर्मिंघम में खेले गए 5वें टेस्ट में भी शतकीय पारी खेली थी. इस बीच पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने पंत की फिटनेस पर सवाल उठाते हुए उन्हें वेट कम करने की सलाद दी है. पंत को वेस्टइंडीज के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज के लिए भी चुना गया है. टीम को दौरे पर 3 वनडे भी खेलने हैं.

शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, “ऋषभ पंत एक निडर क्रिकेटर है. उसके पास कट शॉट, पुल शॉट, रिवर्स स्वीप, स्लॉग स्वीप और पैडल स्वीप है. उसने ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट मैच जीता. इंग्लैंड में मुकाबला जीता. भारत को अपने दम पर सीरीज भी दिलाई.’ पूर्व दिग्गज क्रिकेटर अख्तर ने ऋषभ पंत से उनके फिटनेस पर ध्यान देने की बात कहते हुए उन्हें वजन घटाने की सलाह दी है. वे मानते हैं कि 24 साल के पंत मॉडल बन सकते हैं और करोड़ों कमा सकते हैं.

थोड़ा वजन अधिक है
शोएब अख्तर ने कहा कि पंत का वजन थोड़ा अधिक है. मुझे उम्मीद है कि वह इसका ख्याल रखेगा, क्योंकि भारतीय बाजार बहुत बड़ा है. उन्होंने कहा कि वह अच्छा दिखता है. वह एक मॉडल बन सकता है और करोड़ों कमा सकता है. क्योंकि जब भी कोई व्यक्ति भारत में सुपरस्टार बनता है, तो उस पर बहुत बड़ा निवेश किया जाता है. मालूम हो कि भारत ने इंग्लैंड में टी20 सीरीज भी 2-1 से जीती थी, जबकि टेस्ट सीरीज 2-2 से बराबर रही थी.

IND vs WI: वेस्टइंडीज का घर में वनडे में कैसा रहा है प्रदर्शन, क्या टीम इंडिया दे सकेगी टक्कर? पढ़ें रिपोर्ट

पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी ने कहा कि ऋषभ पंत के पास जो टैलेंट हैं, वह विरोधी टीम को परेशानी में डाल सकता है. इंग्लैंड के खिलाफ उसने परिस्थिति के हिसाब से पारी को आगे बढ़ाया और फिर खतरनाक होता गया. उन्होंने कहा कि वह जब भी चाहता है, पारी को तेजी से आगे ले जा सकता है. आने वाले समय में वह सुपर स्टार बनने जा रहा है. अगर कोई उसे रोक सकता है, तो वह खुद पंत होंगे.

Tags: England vs India, India Vs England, Rishabh Pant, Shoaib Akhtar, Team india

image Source

Enable Notifications OK No thanks