Rishabh Pant Song: ऋषभ पंत पर बन गया गाना, मैनचेस्टर में ढोल की थाप पर नाचते नजर आए फैंस- Video


नई दिल्ली. भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने मैनचेस्टर में इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के तीसरे वनडे (ENG vs IND 3rd ODI) में कमाल का प्रदर्शन किया और मैच विजयी पारी खेली. पंत जहां मैदान पर शतकीय पारी को जमाने में लगे थे, तो स्टेडियम में बैठे उनके फैंस उन्हीं पर गाना बनाकर उसपे नाचते नजर आए. सोशल मीडिया पर ‘द भारत आर्मी’ ने इसका वीडियो भी शेयर किया है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है.

24 वर्षीय ऋषभ पंत के फैंस ने उन पर एक गाना बनाया है. इसके बोल हैं, ‘हमें मिल गया है ऋषभ पंत, हमें मिल गया है ऋषभ भाई.’ मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड स्टेडियम में इस गाने की धुन पर लोग नाचते भी नजर आए. भारतीय टीम ने मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में खेले गए सीरीज के इस निर्णायक वनडे मैच में 5 विकेट से जीत हासिल की. इंग्लैंड टीम 259 रन ही बना सकी और 45.5 ओवर में ऑलआउट हो गई. इसके बाद ऋषभ पंत और हार्दिक पंड्या ने कमाल के अंदाज में बल्लेबाजी की और 42.1 ओवर में 5 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया.

इसे भी देखें, ऋषभ पंत ने मैनचेस्टर वनडे में शतक लगाने के बाद किसे किया था ‘थम्स अप’ का इशारा? Video आया सामने

पंत ने 113 गेंदों की अपनी पारी में 16 चौके और 2 छक्के जड़े. उन्होंने हार्दिक पंड्या (71) के साथ 5वें विकेट के लिए 133 रन जोड़े. पंड्या ने 55 गेंदों पर 10 चौके लगाए. इस बीच एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. इसमें पंत पर ही गाना बनाकर कुछ फैंस मैनचेस्टर के स्टेडियम में नाचते दिख रहे हैं. वे जोर-जोर से गाना गा रहे हैं और ढोल-नगाड़े की थाप पर डांस कर रहे हैं.

भारत ने इस मुकाबले में 3 विकेट 38 रन तक गंवा दिए थे. इसके बाद पंत नंबर-4 पर उतरे और शतक बनाकर नाबाद लौटे. उन्होंने 113 गेंदों पर 125 रन की नाबाद पारी में 16 चौके और 2 छक्के जड़े. पंत और हार्दिक ने ही टीम की जीत सुनिश्चित की. भारत ने इस तरह 3 मैचों की वनडे सीरीज 2-1 से अपने नाम की. टीम इंडिया ने इससे पहले टी20 सीरीज को भी 2-1 से जीता था.

Tags: Hindi Cricket News, IND vs ENG, India Vs England, Indian cricket, Rishabh Pant, Viral video



image Source

Enable Notifications OK No thanks