Ritesh Pandey Wife: पत्नी-बेटे संग एक ही फ्रेम में दिखे रितेश पांडे, रेड साड़ी में बला की खूबसूरत दिखी वाइफ


भोजपुरी एक्टर और सिंगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वो अपनी फिल्मों और पर्सनल लाइफ (Ritesh Pandey Personal Life) से जुड़े अपडेट्स फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. एक्टर अपना रील वीडियो भी शेयर करते हैं. ऐसे में अब उन्होंने बिना किसी हिचकिचाहट के साथ पत्नी वैशाली पांडे (Vaishali Pandey) और बेटे के साथ एक ही फ्रेम में तस्वीर शेयर की है. इसमें उनकी वाइफ रेड कलर की साड़ी में बेहद ही प्यारी लग रही हैं. इस पर फैंस कमेंट्स करते नहीं थक रहे हैं.

दरअसल, रितेश पांडे हाल ही में परिवार (Ritesh Pandey Family) के साथ काशी विश्वनाथ वाराणसी मंदिर दर्शन के लिए पहुंचे थे. इस दौरान से उन्होंने अपनी कई तस्वीरें (Ritesh Pandey Latest Photos) शेयर की है, जिसमें एक फोटो में उन्हें परिवार के साथ एक ही फ्रेम में देखा था. वहीं, अब एक्टर ने एक और फोटो पत्नी और बेटे के साथ शेयर की है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि वो ढाई महीने के बेटे को गोद में लिए हुए नजर आ रहे हैं और साथ में पत्नी वैशाली भी नजर आ रही हैं. पत्नी बेटे के साथ एक ही फ्रेम में रितेश को देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है. सोशल मीडिया पर सामने आई फोटो में रितेश को जहां कुर्ता पायजामा और गमछा में देखा जा सकता है. वहीं, उनकी पत्नी वैशाली को रेड कलर की साड़ी में देखा जा सकता है. इसमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं. इसमें उनका एकदम सिंपल लुक देखने के लिए मिल रहा है. उन्होंने रेड लिपस्टिक और मांग में सिंदूर लगाकर अपने लुक को कंप्लीट कर लिया है.

रितेश पांडे ने फोटो (Ritesh Pandey Instagram Post) को शेयर करने के साथ ही लिखा, ‘हर हर महादेव, आप सभी को पवित्र श्रावण मास की बहुत बहुत शुभकामनाएं’. उनकी पोस्ट को ढाई हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. आपको बता दें कि इससे पहले रितेश पांडे ने अपनी पूरी फैमिली के साथ एक ही फ्रेम में फोटो क्लिक कराई थी. उनकी वो तस्वीर भी काशी विश्वनाथ मंदिर की ही थी. एक्टर सावन के मौके पर काशी दर्शन के लिए पूरे परिवार समेत पहुंचे थे. उस पोस्ट को शेयर करने के साथ ही रितेश पांडे ने लिखा था, ‘सपरिवार बाबा काशीविश्वनाथजी के दर्शन हर हर महादेव’.

पिछले साल रितेश पांडे ने की थी शादी
रितेश पांडे (Ritesh Pandey Wife Vaishali) ने पिछले साल यानी कि 2021 में वैशाली पांडे से शादी की थी. दोनों की शादी मई, 2021 में हुई थी. इनकी शादी को 10 महीने का वक्त ही हुआ था और दोनों को पहली संतान की प्राप्ति का सुख भी मिल गया है. दोनों अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं और बेटे के साथ लाइफ को इन्जॉय कर रहे हैं. रितेश पांडे इन दिनों अपने सावन सॉन्ग को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. उनके गाने आते ही धमाल मचा रहे हैं. इसमें ‘बाड़े रोड पs कांवरिया’, ‘महादेव से बड़ा कोई देव नहीं’ और ‘आई एम कांवरिया बिहारी’ जैसे गाने शामिल हैं.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri actors, Ritesh pandey



image Source

Enable Notifications OK No thanks