Riva Kishan: गजब की खूबसूरत हैं रवि किशन की बेटी रीवा, 26 की उम्र में खूब ढाती हैं कहर


भोजपुरी स्टार रवि किशन ने जिस तरह से ऐक्टिंग की दुनिया में अपनी पहचान बनाई है, ठीक उसी तरह से उनकी बेटी रीवा किशन भी अपनी किस्मत आजमाना चाहती हैं। वो भी अपने पापा की तरह ऐक्टिंग में सफलता का मुकाम हासिल करना चाहती हैं और इसके लिए उन्होंने कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी है। वो ऐक्टिंग की क्लास ले चुकी हैं। डांस में ट्रेनिंग भी ले चुकी हैं। वो सोशल मीडिया पर भी काफी ऐक्टिव रहती हैं। उन्होंने अपनी एक से बढ़कर एक फोटोज शेयर की हैं, जो वायरल हो रही हैं।

रीवा किशन ने इंस्टाग्राम पर itsrivakishan के नाम से पेज बनाया है। उन्हें 545K लोग फॉलो करते हैं। वो भी सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं।


बॉलिवुड में रख चुकी हैं कदम


बता दें कि रीवा फिल्म ‘सब कुशल मंगल’ से बॉलिवुड में कदम रख चुकी हैं, लेकिन ये मूवी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। फिर भी रीवा अपनी मेहनत के दम पर सक्सेस पाने के लिए पूरी तैयारी कर रही हैं।

Agnipath Scheme: रवि किशन की बेटी अग्निपथ स्कीम से सेना में होंगी भर्ती! लोग बोले- इनको रिटायरमेंट की चिंता नहीं है
ऐक्टिंग में ट्रेनिंग ले चुकी हैं रीवा


रीवा ने बचपन में ही तय कर लिया था कि वो ऐक्ट्रेस बनेंगी। इसलिए उन्होंने नसीरुद्दीन शाह का एक्टिंग प्ले ग्रुप ज्वॉइन किया और एक साल तक ट्रेनिंग ली।

विदेश जाकर की पढ़ाई


रीवा ने इसके बाद ऐक्टिंग और फिल्म मेकिंग में ग्रेजुएशन किया। फिर अमेरिका जाकर एक्टिंग स्कूल से पढ़ाई की। इसके अलावा वो डांस में भी माहिर हैं। उन्होंने रोहित चावला से डांस की ट्रेनिंग ली है।

‘लव और राजनीति’ में फंसे रवि किशन, Hot केक संग किया जोरदार रोमांस….

रवि किशन के चार बच्चे


रीवा के अलावा रवि किशन के तीन बच्चे और हैं, जिनका नाम तनिष्क, इशिता और सक्षम है। रीवा अपने पैरेंट्स के बेहद करीब हैं और वो अपने पापा से ऐक्टिंग के टिप्स भी लेती हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks