रोहित शर्मा को पत्नी रितिका ने किया ट्रोल, बोलीं- हां, यह सब बहुत अच्छा है लेकिन…


नई दिल्ली. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी वाली भारतीय क्रिकेट टीम इस समय जीत के रथ पर सवार है. टीम इंडिया (Team India)  अपने घर पर वेस्टइंडीज को मात देने के बाद अब श्रीलंका (India vs Sri Lanka) को रौंदने की तैयारी कर रही है. दोनों टीमों के बीच 3 मैचों की सीरीज का पहला टी20 मैच गुरुवार (24 फरवरी) को लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी इकाना अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेला जाएगा.

भारतीय टीम ने इसके लिए मंगलवार को जमकर अभ्यास किया. कप्तान रोहित शर्मा सहित ईशान किशन (Ishan Kishan), सूर्यकुमार यादव, जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और टीम के अन्य खिलाड़ी नेट्स पर पसीना बहाते नजर आए. इस सीरीज के जरिए ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और बुमराह की वापसी हो रही है. रोहित ने अभ्यास की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की, जिसे देख पत्नी रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) ने उन्हें ट्रोल कर दिया.

यह भी पढ़ें:क्या भारत में 13 साल के सीरीज जीत के सूखे को खत्म कर पाएगी श्रीलंकाई टीम? जानें कौन किसपर भारी

IND vs SL: सूर्यकुमार यादव लखनऊ पहुंचने के बाद श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज से हुए बाहर- रिपोर्ट

दरअसल, हुआ कुछ यूं कि रोहित ने मंगलवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर अपनी प्रैक्टिस की एक तस्वीर शेयर की. वर्ल्ड क्रिकेट में हिटमैन के नाम से अपनी पहचान बना चुके रोहित ने कैप्शन में लिखा, ‘ अब श्रीलंका की बारी है.’ रोहित की इस तस्वीर पर फैंस के साथ-साथ उनकी पत्नी रितिका सजदेह ने भी रिएक्ट करते हुए लिखा, ‘ हां-हां, यह सब बहुत शानदार है, लेकिन क्या आप कृपया मुझे वापस कॉल कर सकते हैं.’

टी20 में 19 बार हुआ है भारत का श्रीलंका से सामना

दोनों टीमें टी20 (India vs Sri Lanka Head To Head) क्रिकेट में अभी तक 19 बार भिड़ी हैं जिनमें से भारत 13 मैचों में विजयी रहा है. इस दौरान श्रीलंका को 5 मुकाबलों में जीत नसीब हुई है. टीम इंडिया ने श्रीलंका के खिलाफ अपने घर पर अभी तक 11 टी20 मैच खेली है, जिनमें उसे 8 में जीत मिली है. टीम इंडिया का श्रीलंका के खिलाफ टी20 में रिकॉर्ड शानदार है. भारतीय टीम अपने घर में श्रीलंका से अभी तक कोई टी20 सीरीज नहीं हारी है. रोहित एंड कंपनी इस अजेय क्रम को बरकरार रखने के इरादे से मैदान पर उतरेगी.

टीम इंडिया को झटका
भारतीय टीम को सीरीज से पहले तगड़ा झटका लगा है. टीम इंडिया के मुख्य तेज गेंदबाज दीपक चाहर चोट की वजह से सीरीज से बाहर हो गए हैं. अब ऐसी खबरें आ रही है कि शानदार फॉर्म में चल रहे बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव भी टी20 सीरीज से बाहर हो गए हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सूर्यकुमार को हेरयरलाइन फ्रेक्चर है जबकि चाहर हैमस्ट्रिंग की चोट से जूझ रहे हैं. अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि सूर्यकुमार को यह चोट कब और कहां लगी.

Tags: IND vs SL, India Vs Sri lanka, Indian cricket, Ritika Sajdeh, Rohit sharma, Team india



image Source

Enable Notifications OK No thanks