Jio Recharge पर 100 रुपये का Cashback! 299 रुपये में पड़ेगा 399 रुपये वाला प्लान


Jio Recharge Offers: टेलीकॉम कंपनी Reliance Jio के यूजर हैं और रीचार्ज करते वक्त कहीं से भी Cashback ना मिलने की वजह से परेशान रहते हैं तो हमारी आज की ये खबर आपको जरूर पसंद आएगी। हम आज आपको इस लेख के जरिए एक ऐसे धांसू ऑफर की जानकारी देने जा रहे हैं जो आपको पूरे 100 रुपये का कैशबैक दिला सकते हैं।

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि Reliance Jio की आधिकारिक साइट यानी जियो डॉट कॉम के होमपेज पर आपको Brand Offers लिखा नजर आएगा, इसपर क्लिक करें। जैसे ही आप ब्रांड ऑफर्स पर क्लिक करेंगे, आपके सामने एक नया पेज खुल जाएगा।

यहां पर आपको Recharge Offers, ब्रांड पार्टनर और रिटेल पार्टनर पर चल रहे ऑफर्स एक ही जगह पर मिल जाएंगे। आपको रीचार्ज ऑफर्स वाले ऑप्शन पर क्लिक करना है, आपको दिखाई देगा कि नीचे बताए गए ऑफर्स 1 अप्रैल से 30 अप्रैल तक ही वैध रहेंगे।

रीचार्ज ऑफर्स वाले सेक्शन में जैसे ही आप नीचे स्क्रॉल करते हुए जाएंगे आपको Mobikwik New User ऑफर दिखेगा जिसके तहत आप 399 रुपये या इससे अधिक के किसी भी रीचार्ज या फिर बिल पैमेंट पर फ्लैट 100 रुपये का कैशबैक मिलेगा।

इस Recharge Cashback Offer का फायदा आपको तभी मिलेगा जब आप माय जियो ऐप या फिर जियो डॉट कॉम पर रीचार्ज करते हुए मोबीक्विक के जरिए भुगतान करेंगे। लेकिन एक बार फिर आपको बता देंगे कि ये ऑफर न्यू मोबीक्विक यूजर्स के लिए है।

jio 399 plan with 100 cashback

(फोटो- जियो डॉट कॉम)

इस हिसाब से देखा जाए तो 399 रुपये वाला Jio Recharge आपको 299 रुपये में पड़ेगा। ध्यान देने वाली बात यहां पर यह है कि इस ऑफर का फायदा केवल एक ही बार उठाया जा सकता है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks