Sahid Mira Photo: शाहिद और मीरा बने शाहरुख-काजोल, ‘DDLJ’ के ट्रेन वाले सीन को किया रीक्रिएट


Shahid kapoor and Mira - India TV Hindi News
Image Source : ISNTAGRAM_MIRARAJPUTKAPOOR
Shahid kapoor and Mira became Shah Rukh-Kajol

Highlights

  • शाहिद और मीरा ने स्विटजरलैंड में की मस्ती
  • तस्वीर में दिखा मस्ती का मूड
  • खूब हो रही तारीफ

Sahid Mira Video: बॉलीवुड के ‘कबीर सिंह’ शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) अपनी पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) के साथ अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को एक सरप्राइज देकर सुर्खियों में छाए हैं। लंबे समय से दोनों की वेकेशन की तस्वीरें वायरल हो रही थीं, लेकिन इस बार ये रोमांटिक कपल हिंदी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और काजोल (Kajol) एक आइकॉनिक सीन को रीक्रिएट करके तारीफें पा रहा है।

स्विटजरलैंड में की मस्ती

वायरल तस्वीर में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) अपनी पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) अपने वेकेशन गोल पूरे करते दिख रहे हैं। इस महीने की शुरूआत में, शाहिद और मीरा अपने बच्चों मिशा और जैन के साथ स्विटजरलैंड गए थे। हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, मीरा ने वेकेशन  से दो तस्वीरें शेयर कीं, पहली में वह एक ट्रेन कोच के अंदर बैठी हैं। वहीं  दूसरी तस्वीर ने उनके फैंस को ज्यादा आकर्षित किया क्योंकि सेलिब्रिटी कपल ने शाहरुख खान और काजोल-स्टारर ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ के ट्रेन वाले सुपरहिट सीन को रीक्रिएट करके दिल जीता। देखिए ये तस्वीरें…

प्यार से सराबोर है तस्वीर

तस्वीर में शाहिद सफेद कपड़ों में हैं वहीं मीरा पति से मैचिंग करते हुए सफेद पैंट पहने हैं और उसके साथ पिंक टॉप पहने हुए हैं। इस फोटो में शाहिद ट्रेन के दरवाजे पर खड़े नजर आ रहे हैं, वहीं मीरा पहले से रुकी हुई ट्रेन को पकड़ने के लिए शाहिद की ओर अपना हाथ बढ़ाती हुई दिखाई दे रही हैं। तस्वीर ने उनके फैंस के अंदर एक गुदगुदी सी पैदा कर दी। मीरा के पोस्ट शेयर किए जाने के तुरंत बाद, फैंस ने उनके पोस्ट के कमेंट सेक्शन में झड़ी लगा दी। एक यूजर ने कमेंट किया, “दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे माई फेव कपल,” जबकि दूसरे ने लिखा, “ओए राज और सिमरन 2.0″।

तस्वीरों से भरा है इंस्टाग्राम पेज 

इस खूबसूरत वेकेशन में शाहिद-मीरा और उनके बच्चों ने ट्रेकिंग, टूरिस्ट प्लेस का मजा लिया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कई मनमोहक तस्वीरें शेयर करके वेकेशन के दौरान लगातार अपने फैंस को अपडेट भी किया।

इन्हें भी पढ़ें- 

Ranveer Singh ने न्यूड फोटोशूट से मचाया बवाल, लोगों ने लगाई खूब फटकार

Shamshera Twitter Review: क्या Ranbir Kapoor की फिल्म जीत पाई दर्शकों का दिल? यहां जानिए रिव्यू

Latest Bollywood News



image Source

Enable Notifications OK No thanks