सारा अली खान ने बताई वजह, क्यों सैफ अली खान-अमृता सिंह ने तलाक लेकर किया सही फैसला


80 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita Singh) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने साल 1991 में शादी की थी. दोनों की शादी की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया था. हालांकि, साल 2004 में तलाक लेने के बावजूद सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) की मैरिड लाइफ किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है. दोनों ने साल 1991 में शादी कर हर किसी को हैरान कर दिया था. लेकिन 13 साल की शादी और दो बच्चों के बाद सैफ (Saif Ali Khan) और अमृता (Amrita Singh) ने तलाक लेकर अलग होने का फैसला किया. वहीं, हाल ही में करण जौहर (Karan Johar) के पॉपुलर टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ में सैफ और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने शिरकत की थी और वहां उन्होंने अपने माता-पिता के तलाक के बारे में बात करते हुए कहा, ‘यह बहुत आसान है. देखा जाए तो आपके पास दो विकल्प हैं. या तो उसी घर में रहो जहां कोई खुश न हो या अलग रहो, जहां सब अपनी-अपनी लाइफ में सुखी हों. साथ ही हर बार मिलने पर आपको एक अलग तरह का प्यार मिले’.


इसके अलावा अपने माता-पिता के तलाक को उनका सबसे अच्छा फैसला बताते हुए एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैं अपनी मां के साथ रहती हूं. वो मेरी सबसे अच्छी दोस्त है और मेरे लिए सब कुछ है. मेरे पिता हमेशा हमारे लिए एक कॉल पर उपलब्ध रहते हैं. मैं जब चाहूं उनसे मिल सकती हूं. मुझे नहीं लगता कि एक साथ वो दोनों खुश थे. इसलिए मुझे लगता है कि उस समय अलग होना उनके लिए सबसे अच्छा फैसला था’.


इतना ही नहीं सारा ने ये भी बतायाकि अब सब अपनी-अपनी ज़िंदगी में खुश हैं. सारा ने कहा, ‘दोनों अपनी लाइफ में खुश हैं और इसी वजह से उनके बच्चे भी खुश हैं. ज़ाहिर तौर पर हम पहले से कहीं ज्यादा खुश हैं’. वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान हाल ही में फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नज़र आईं. इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और धनुष मुख्य भूमिका में थे. 

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks