Sarkari Naukri: डिपार्टमेंट ऑफ एटॉमिक एनर्जी में जूनियर ट्रांसलेशन ऑफिसर समेत कई पदों पर बंपर भर्ती, देखें डिटेल


Sarkari Naukri: भारत सरकार के डिपार्टमेंट ऑफ एटॉमिक एनर्जी (DAE) में जूनियर ट्रांसलेशन ऑफिसर और असिस्टेंट सिक्योरिटी ऑफिसर समेत कई पदों पर भर्ती (DAE Recruitmemt 2022) निकली है। जो भी उम्मीदवार इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं उन्हें ऑफिशियल वेबसाइट amd.gov.in पर जाकर एप्लीकेशन फॉर्म भर सकते हैं। परमाणु ऊर्जा विभाग के इस भर्ती (Department Of Atomic Energy Recruitment 2022) के माध्यम से कुल 321 पदों को भरा जाएगा। आपको जानकारी दे दें कि ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और आवेदन की आखिरी तारीख 17 नवंबर 2022 है।

DAE Recruitmemt 2022 वैकेंसी डिटेल

कुल पद- 321

जूनियर ट्रांसलेशन ऑफिसर- 9 पद
असिस्टेंट सिक्योरिटी ऑफिसर ए- 38 पद
सिक्योरिटी गार्ड- 274 पद

उम्र सीमा

जूनियर ट्रांसलेशन ऑफिसर पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु सीमा 18 वर्ष से 28 वर्ष होनी चाहिए। वहीं असिस्टेंट सिक्योरिटी ऑफिसर ए और सिक्योरिटी गार्ड के पदों पर अप्लाई करने वाले उम्मीदवारों की उम्र सीमा 18 वर्ष से 28 वर्ष होनी चाहिए।

शैक्षिक योग्यता
तीनों पदों पर आवेदन करने वालों के लिए अलग-अलग योग्यता निर्धारित की गई है। विस्तृत जानकारी के लिए भर्ती का ऑफिशियल नोटिफिकेशन पढ़ लें।

DAE Recruitment 2022 Notification

सिलेक्शन प्रोसेस

इन पदों पर चयनित होने के लिए उम्मीदवारों को लिखित परीक्षा और फिजिकल टेस्ट से होकर गुजरना होगा।

एप्लीकेशन फीस
जूनियर ट्रांसलेशन ऑफिसर और असिस्टेंट सिक्योरिटी पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने वाले जनरल कैटेगरी के उम्मीदवारों को एप्लीकेशन फीस के रूप में 200 रुपये देने होंगे वहीं सिक्योरिटी गार्ड पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को एप्लीकेशन फीस के रूप में 100 देने होंगे। ध्यान दें कि एससी, एसटी, पीडब्ल्यूडी और महिला उम्मीदवारों को कोई फीस नहीं देनी होगी।

Source link

Enable Notifications OK No thanks