Sarkari Naukri Live Result: भारतीय सेना, ओएनजीसी समेत कई अन्य विभागों में हो रही बंपर भर्तियां, जानें क्या है आवेदन के लिए जरूरी योग्यताएं


09:30 AM, 09-May-2022

Sarkari Naukri 2022: पंजाब में ग्राम सेवक के पदों पर निकली भर्ती

 पंजाब अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (PSSSB) ने ग्राम विकास आयोजक (VDO) की भर्ती के लिए अधिसूचना जारी कर दी है। ग्राम सेवक के पदों पर रिक्तियों के लिए पंजाब सब-ऑर्डिनेट सर्विस सिलेक्शन बोर्ड की ओर से विलेज डेवलपमेंट ऑर्गेनाइजर / ग्राम सेवक के पदों पर भर्ती शुरू की गई है।

 

09:13 AM, 09-May-2022

सरकारी नौकरी: ओएनजीसी भर्ती गैर- कार्यकारी रिक्तियों का विवरण

पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस मंत्रालय, भारत सरकार के अधीन सार्वजनिक क्षेत्र की इस दिग्गज कंपनी ओएनजीसी की भर्ती के तहत विभिन्न गैर-कार्यकारी पदों के लिए 922 रिक्तियों को भरने के लिए भर्ती अभियान चलाया जा रहा है। 

08:41 AM, 09-May-2022

Sarkari Naukri: ऐसे करें अपना आवेदन

ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉर्पोरेशन लिमिटेड की भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शनिवार, सात मई से शुरू हो गई है और विभिन्न गैर-कार्यकारी पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 28 मई, 2022 है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ओएनजीसी की आधिकारिक वेबसाइट ongcindia.com के माध्यम से 28 मई तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।  

 

08:16 AM, 09-May-2022

Sarkari Naukri Live Result: भारतीय सेना, ओएनजीसी समेत कई अन्य विभागों में हो रही बंपर भर्तियां, जानें क्या है आवेदन के लिए जरूरी योग्यताएं

Sarkari Naukri Live Result: सार्वजनिक क्षेत्र की तेल एवं गैस खोज एवं उत्पादक कंपनी ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉर्पोरेशन लिमिटेड (ONGC) में नौकरी पाने का सुनहरा अवसर निकला है। ओएनजीसी ने 900 से अधिक गैर- कार्यकारी रिक्तियों के लिए भर्ती के लिए आवेदन जारी किए हैं।



Source link

Enable Notifications OK No thanks