IND W vs AUS W Live: 28 पर टीम इंडिया को दूसरा झटका, ब्राउन ने मंधाना के बाद शेफाली को भी पवेलियन भेजा


06:58 AM, 19-Mar-2022

IND vs AUS Live Score: भारत को दूसरा झटका, दोनों ओपनर्स पवेलियन लौटे

छठे ओवर में 28 के स्कोर पर भारत को दूसरा झटका लगा। डार्सी ब्राउन ने स्मृति मंधाना के बाद शेफाली वर्मा को भी पवेलियन भेजा। शेफाली 16 गेंदों पर 12 रन बनाकर आउट हुईं। उन्हें डार्सी ने बेथ मूनी के हाथों कैच कराया। छह ओवर के बाद टीम इंडिया का स्कोर दो विकेट पर 28 रन है। फिलहाल मिताली राज शून्य और यास्तिका भाटिया चार रन बनाकर क्रीज पर हैं।

06:46 AM, 19-Mar-2022

IND vs AUS Live: भारत को पहला झटका

चौथे ओवर में 11 रन के कुल स्कोर पर भारतीय टीम को पहला झटका लगा। डार्सी ब्राउन ने स्मृति मंधाना को मेग लैनिंग के हाथों कैच कराया। मंधाना 11 गेंदों पर 10 रन बना सकीं। फिलहाल यास्तिक भाटिया दो रन और शेफाली वर्मा एक रन बनाकर क्रीज पर हैं। चार ओवर के बाद भारत ने एक विकेट गंवाकर 15 रन बना लिए हैं। 

06:30 AM, 19-Mar-2022

IND vs AUS Live: भारतीय ओपनर्स मैदान पर

भारतीय ओपनर्स स्मृति मंधाना और शेफाली वर्मा मैदान पर पहुंंच चुकी हैं। ऑस्ट्रेलिया की ओर से मेगन शट पहले ओवर में गेंदबाजी कर रही हैं। भारत ने एक ओवर के बाद बिना कोई विकेट गंवाए तीन रन बना लिए हैं। शेफाली शून्य और मंधाना तीन रन बनाकर क्रीज पर हैं।

06:26 AM, 19-Mar-2022

IND vs AUS Live: 2017 के प्रदर्शन को दोहराना चाहेगी टीम इंडिया

मिताली राज की ही कप्तानी में भारतीय टीम ने 2017 में बड़ा उलटफेर किया था। तब टीम इंडिया ने महिला वनडे विश्व कप के सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया को हराया था। इस बार भी टीम इंडिया ऐसा करना चाहेगी। इस टूर्नामेंट में ऑस्ट्रेलिया की टीम अब तक कोई मैच नहीं हारी है। भारत को अगर सेमीफाइनल की रेस में रहना है, तो ऑस्ट्रेलिया का विजय रथ रोकना होगा। 

06:17 AM, 19-Mar-2022

IND vs AUS Live: झूलन का 200वां वनडे मैच

भारत की दिग्गज तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी का यह 200वां वनडे मैच है। महिला क्रिकेट में 200 वनडे खेलने वाली वह दुनिया की दूसरी खिलाड़ी हैं। इससे पहले भारत की ही मिताली राज ने ऐसा किया है। मौजूदा टूर्नामेंट में झूलन अब तक कई रिकॉर्ड्स भी बना चुकी हैं। वह महिला वनडे क्रिकेट में 250 विकेट लेने वाली पहली खिलाड़ी भी हैं। इसके अलावा महिला वनडे विश्व कप टूर्नामेंट में झूलन के नाम ही सबसे ज्यादा विकेट चटकाने का रिकॉर्ड भी है।

06:11 AM, 19-Mar-2022

IND vs AUS Live: दोनों टीमें इस प्रकार हैं

भारत (प्लेइंग इलेवन): स्मृति मंधाना, शेफाली वर्मा, यास्तिका भाटिया, मिताली राज (कप्तान), हरमनप्रीत कौर, स्नेह राणा, ऋचा घोष (विकेटकीपर), पूजा वस्त्राकर, झूलन गोस्वामी, मेघना सिंह, राजेश्वरी गायकवाड़

ऑस्ट्रेलिया (प्लेइंग इलेवन): एलिसा हीली (विकेटकीपर), रेचल हेन्स, मेग लैनिंग (कप्तान), एलिस पेरी, बेथ मूनी, ताहलिया मैकग्रा, एश्ले गार्डनर, जेस जोनासन, एलेना किंग, मेगन शट, डार्सी ब्राउन

06:09 AM, 19-Mar-2022

IND vs AUS Live: ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीता, पहले गेंदबाजी का फैसला

ऑस्ट्रेलियाई टीम की कप्तान मेग लैनिंग ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है। लैनिंग ने टीम में एक बदलाव किया है। डार्सी ब्राउन को टीम में वापस लाया गया है, जबकि एनाबेल सदरलैंड को बेंच पर बिठाया गया है। वहीं, भारतीय कप्तान मिताली राज ने प्लेइंग-11 में एक बदलाव किया। आउट ऑफ फॉर्म दीप्ति शर्मा की जगह ओपनर शेफाली वर्मा की टीम में वापसी हुई है।

06:02 AM, 19-Mar-2022

IND vs AUS Live: दोनों टीमों का वनडे में रिकॉर्ड

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अब तक 49 वनडे मैच खेले गए हैं। इनमें से सिर्फ 10 में भारत ने जीत दर्ज की है। वहीं, 39 मैच ऑस्ट्रेलियाई टीम ने जीते हैं। ऐसे में भारतीय टीम अपने प्रदर्शन को सुधारना चाहेगी।

06:00 AM, 19-Mar-2022

IND vs AUS Live: विश्व कप में दोनों टीमों का रिकॉर्ड

महिला वनडे विश्व कप में टीम इंडिया का रिकॉर्ड ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बेहद खराब रहा है। इस टूर्नामेंट में दोनों टीमों के बीच अब तक 12 मैच हुए हैं। इनमें से तीन मैच भारत ने जीते हैं, जबकि नौ मैच ऑस्ट्रेलिया के नाम रहे हैं।  

05:56 AM, 19-Mar-2022

IND vs AUS Live: प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर ऑस्ट्रेलियाई टीम

पिछले मैच में इंग्लैंड के खिलाफ मिली हार के बाद भारत के लिए यह मुकाबला अहम  है। मिताली की टीम को सेमीफाइनल की रेस में बरकरार रहने के लिए हर हाल में ये मैच जीतना होगा। भारतीय टीम अब तक चार में से दो मुकाबले जीतकर और दो हारकर फिलहाल अंक तालिका में चार अंकों के साथ चौथे नंबर पर है। वहीं, ऑस्ट्रेलियाई टीम चार में से चार मुकाबले जीतकर आठ अंकों के साथ पहले नंबर पर है।

05:46 AM, 19-Mar-2022

IND W vs AUS W Live: 28 पर टीम इंडिया को दूसरा झटका, ब्राउन ने मंधाना के बाद शेफाली को भी पवेलियन भेजा

नमस्कार! अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है। आज 2022 महिला वनडे विश्व कप का महामुकाबला भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमों के बीच खेला जाएगा। यह मैच ऑकलैंड के ईडन पार्क में है। भारतीय टीम इस मैच को जीतकर सेमीफाइनल के रेस में बने रहना चाहेगी। टॉस छह बजे है।



Source link

Enable Notifications OK No thanks