Shah Rukh Khan की लाडली ने शेयर की सेल्फी, Suhana Khan की अदा पर फिदा हुए सेलेब्स


Suhana Khan shares PHOTO- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM_SUHANAKHAN
Suhana Khan shares PHOTO

Highlights

  • ब्लैक ड्रेस में खूबसूरत दिखीं सुहाना
  • अनन्या और शनाया ने किए कमेंट

Suhana Khan shares Selfie: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) उन सेलेब्स में शुमार हैं जो बिना डेब्यू के ही लाखों लोगों की फेवरेट हैं। सोशल मीडिया हो या कहीं पब्लिक प्लेस पर वह स्पॉट हो जाएं, उनकी तारीफ करने वालों की लाइन लग जाती है। सुहाना को भी अपने फैंस से कनेक्शन बनाए रखना बखूबी आता है। इसलिए अब सुहाना ने सोशल मीडिया पर अपनी एक सेल्फी से तहलका मचा दिया है। यह सेल्फी सामने आते ही कुछ ही मिनटों में वायरल हो गई है।  

ब्लैक ड्रेस में खूबसूरत दिखीं सुहाना 

इस तस्वीर में सुहाना खान ब्लैक कलर की डीपनेक ड्रेस पहने हुए हैं। उन्होंने काफी डीसेंट मेकअप कैरी किया हुआ है। जिसके साथ सुहाना ने गले और कानों में डायमंड ज्वेलरी पहनकर अपने लुक को कंप्लीट किया है। यह एक मिरर सेल्फी है, इसमें सुहाना की खूबसूरती देखते ही बन रही है। देखिए ये तस्वीर…

अनन्या और शनाया ने किए कमेंट

सुहाना खान तस्वीर शेयर करें और उनकी बचपन की दोस्त अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) कमेंट ना करें ये तो हो ही नहीं सकता। इस बार भी तस्वीर सामने आने के चंद मिनट बाद ही शनाया कपूर ने दिल वाले इमोटिकॉन बनाकर प्यार जताया वहीं अनन्या ने यहां ‘Bambi’ लिखा है। इसके अलावा और भी कई सेलेब्स सुहाना की तारीफ कर रह हैं।  

August 2022: बॉलीवुड, हॉलीवुड और OTT में है कांटे का मुकाबला, इतनी फिल्में और वेबसीरीज हो रहीं रिलीज

अगस्तय नंदा संग हुईं स्पॉट 

सुहाना अपने एक वीडियो के कारण सुर्खियों में हैं। हाल ही में वह अमिताभ बच्चन के नाती और श्वेता बच्चन के बेटे अगस्त्य नंदा के साथ स्पॉट हुईं। वीडियो देखकर लोग दोनों की टेडिंग की बात कह रहे हैं। लेकिन सुहाना और अगस्त्य इस बात पर चुप्पी बनाए हुए हैं। 

Pakistani Serial: सीरियल ‘मेरे हमसफर’ के खिलाफ उठी आवाज़, हिंदू कल्चर फॉलो करना बना बड़ा विवाद

‘द आर्चीज’ में साथ आएंगे नजर 

आपको बता दें कि सुहाना खान और अगस्त्य नंदा जल्द ही ‘द आर्चीज’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं। इस फिल्म में श्रीदेवी और बॉनी कपूर की बेटी खुशी कपूर भी डेब्यू करने वाली हैं। ये तीनों स्टार किड्स जोया अख्तर की इस फिल्म से एक साथ बॉलीवुड में कदम रखने की तैयारी में हैं। फिल्म में मिहिर आहूजा, डॉट, युवराज मेंडा और वेदांग रैना भी हैं। इसका प्रीमियर अगले साल नेटफ्लिक्स पर होगा। 

मनोरंजन जगत की ऐसी ही ताजा और मजेदार खबरें जानने के लिए यहां क्लिक करें

Latest Bollywood News



image Source

Enable Notifications OK No thanks