क्या एक्स गर्लफ्रेंड करीना को सैफ के साथ देख जल गए थे शाहिद, एक्टर ने उठाया था इस राज़ से पर्दा!


अपनी ज़बरदस्त एक्टिंग के साथ ही कई एक्ट्रसेस से अफेयर के चलते भी शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) का नाम चर्चाओं में आ चुका है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाहिद का नाम करीना कपूर (Kareena Kapoor) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) से अफेयर के चलते सुर्ख़ियों में ज्यादा आया था. आज हम आपको करीना और शाहिद के बारे में ही बताने जा रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो साल 2004 में आई फिल्म ‘फ़िदा’ के सेट्स पर शाहिद और करीना के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं. कहा जाता है कि खुद करीना ने ही शाहिद को प्रपोज़ किया था, लगभग दो-ढाई साल  इनका अफेयर चला लेकिन इसके बाद इनके रिश्ते में खटास आ गई थी. 


 
मीडिया रिपोर्ट्स के मानें तो फिल्म ‘जब वी मेट’ (Jab We Met) की शूटिंग के दौरान करीना और शाहिद का ब्रेकअप हो गया था. बताया तो यहां तक जाता है कि फिल्म के आख़िरी हिस्से की शूटिंग के समय तक शाहिद और करीना के बीच बातचीत पूरी तरह से बंद हो गई थी. वहीं, शाहिद से ब्रेकअप के बाद करीना की लाइफ में सैफ अली खान की एंट्री हो चुकी थी. बताया जाता है कि फिल्म ‘टशन’ की शूटिंग के दौरान करीना और सैफ के बीच नजदीकियां बढ़ीं थीं. वहीं,  एक बार किसी इंटरव्यू में शाहिद से पूछा गया था कि क्या उन्हें करीना को सैफ के साथ देखकर बुरा लगा था ? 


 
इस सवाल का जवाब देते हुए शाहिद ने कहा था कि, ‘यह कहना गलत होगा कि मुझे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ा, आखिर मैं भी एक इंसान हूं और हर समय यह देखना और इसके बारे में पढ़कर कहीं ना कहीं बुरा लगता है’. बहरहाल, आपको बता दें कि साल 2012 में करीना कपूर ने सैफ अली खान से शादी कर ली थी. वहीं, शाहिद कपूर ने भी मीरा राजपूत (Mira Rajput) से साल 2015 में शादी कर ली थी.

Malaika Arora Career: जब भड़क कर मलाइका अरोड़ा ने कहा था, ‘मुझे Salman Khan ने नहीं बनाया, सेल्फ मेड हूं’

Arjun Kapoor Malaika Arora: किन तीन चीज़ों पर टिका हुआ है मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का रिश्ता, एक्टर ने खुद किया खुलासा!

image Source

Enable Notifications OK No thanks