शाहिद कपूर ने फिर बढ़ाई अपनी फीस, फ्लॉप ‘जर्सी’ के बाद अगले प्रोजेक्ट के लिए डायरेक्टर से मांगे इतने करोड़!


बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) फिल्म ‘कबीर सिंह’ (Kabir Singh) के करीब दो साल बाद फिल्म ‘जर्सी’ (Jersey) में बॉलीवुड में कमबैक किया था. हालांकि उनका कम बैक बॉक्स पर कुछ कमाल नहीं कर सका और उनकी ये फिल्म फ्लॉफ साबित हुई. हालांकि इसके बावजूद भी बॉलीवुड और लोगों के बीच शाहिद कपूर का क्रेज बरकरार है. इसी बीच खबर है कि ‘जर्सी’ जैसी फ्लॉफ फिल्म देने के बाद शाहिद ने एक बार अपनी फीस बढ़ा दी है. मीडिया रिपोट्स की मानें तो, शाहिद ने अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए 38 करोड़ की फीस की डिमांड की है.

‘Spotboye’ ने एक सूत्र के हवाले से बताया कि शाहिद ने फिर से अपनी फीस बढ़ा दी है. शाहिद ने एक नई एक्शन थ्रिलर साइन की है. इस फिल्म के लिए उन्होंने डारेक्टर से 38 करोड़ की डिमांड की है. रिपोर्ट की मानें तो, एक्टर ने अपनी फीस में 5 करोड़ का इजाफा किया है. बताया जा रहा है कि ‘जर्सी’ के लिए शाहिद कपूर ने 31 से 33 करोड़ के बीच फीस ली थी.

शाहिद की आने वाली फिल्में
बता दे कि शाहिद के पास अभी दो बड़ी फिल्में हैं. इसमें एक राज और डीके के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘फर्जी’ और दूसरी डायरेक्टर अली अब्बास जफर ‘ब्लडी डैडी’ शामिल है. हालांकि अभी साफ नहीं हो पाया कि शाहिद ने कि किस डायरेक्टर से इतनी फीस की डिमांड की हैं. लेकिन बताया जा रहा है कि एक्टर की डिमांड से फिल्म के डायरेक्टर्स काफी हैरान हैं.

फीस को लेकर जब शाहिद ने कहा
आपको बता दें कि बीत साल भी कुछ ऐसी खबरें आईं थी, जब शाहिद से फिल्म जर्सी के प्रमोशन के दौरान इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा था, ”आपका काम है अपने हक के पैसे मांगना. अगर फिल्म के प्रोड्यूसर को लगता है कि आप उस पैसे के हक़दार हैं तो वो आपको उतनी फीस देंगे वरना आपको प्रोजेक्ट नहीं मिलेगा. आजकल तो रिक्शेवाले भी अपना भाड़ा बढ़ा चुके हैं. इसमें कुछ गलत नहीं है.

Tags: Bollywood films, Shahid kapoor

image Source

Enable Notifications OK No thanks