Shahid Kapoor B’Day: अरेंज मैरिज में इतनी खुशी-बेशुमार प्यार… शाहिद-मीरा की ये तस्वीरें देख लें


Shahid Kapoor - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM
शाहिद कपूर और मीरा राजपूत

Highlights

  • शाहिद कपूर अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं
  • शाहिद और मीरा ने की थी अरेंज मैरिज
  • शाहिद और मीरा की तस्वीरों को फैंस करते हैं पसंद

Shahid Kapoor Birthday Special: आज शाहिद कपूर का 41वां जन्मदिन है। इस मौके पर उनकी पत्नी मीरा कुछ ना कुछ खास कर रही होंगी! क्यूट एक्टर शाहिद कपूर ने अपनी मासूमियत से कई एक्ट्रेस की दिल में जगह बनाई थी। इनके अफेयर्स के किस्से कम नहीं हैं। मगर फाइनली उनको उनकी राजकुमारी यानी मीरा राजपूत मिली। यकीनन मीरा और शाहिद के प्यार को देखकर वो जल तो रही होंगी! 

अरेंज्ड मैरिज करने के बाद मीरा और शाहिद एक-दूसरे पर जमकर प्यार बरसाते हैं। उनका प्यार बंद कमरे से सोशल मीडिया तक नजर आता है। उनकी तस्वीरें उनकी प्रेम कहानी को बयां करती है। चलिए ऐसी कुछ खास तस्वीरों पर एक नजर डालते हैं।

शाहिद कपूर के 40वें बर्थडे पर उनकी पत्नी मीरा ने ये फोटो अपलोड की थीं। मीरा शाहिद के गालों पर किस करती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया था।

शाहिद और मीरा एक-दूसरे के साथ हसीन पल बिताते नजर आते हैं। दोनों अपने इन पलों को संजोकर रखने का काम करते हैं। शाहिद भी ऐसा कोई मौका हाथ से जाने नहीं देते हैं। जैसा कि आप इस तस्वीर को देखकर समझ सकते हैं।

मीरा और शाहिद दोनों की जोड़ी काफी क्यूट लगती है। इनके फैंस भी इनकी तस्वीरों को इंतजार लगाए रहते हैं। हालांकि, कुछेक सेलेब्स ही अरेंज मैरिज करते हैं। शाहिद ने भी किया और उनकी शादी सफल रही। दोनों की जोड़ी को पहले फैंस ने पसंद नहीं किया लेकिन अब कमेंट पढ़कर अंदाजा लगा सकते हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks