शाहिद कपूर ने शेयर की बहन की शादी की Unseen Pics, सना कपूर के साथ पोज देती दिखीं मीरा राजपूत


दिग्गज कलाकार पंकज कपूर (Pankaj Kapur) ने 29 मई को अपना 68वां जन्मदिन मनाया. उनके बेटे शाहिद कपूर और बहू मीरा राजपूत (Shahid Kapoor and Mira Rajput) ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए सोशल मीडिया हैंडल्स पर सना कपूर की शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें (Sanah Kapur Wedding photos) शेयर की हैं. फैंस जानते ही हैं कि साल 2022 के मार्च महीने में पंकज कपूर की बेटी सना कपूर की शादी हुई थी. सना ने एक्टर मयंक पाहवा से शादी की है.

शाहिद और मीरा ने सना की शादी से फैमिली फोटोज शेयर करते हुए अपने पिता को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. 29 मई 2022 को शाहिद ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने पिता पंकज कपूर के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों ब्लैक एंड व्हाइट कुर्ता और पीले रंग की पगड़ी के साथ धोती कॉम्बो में कैमरे के आगे पोज दे रहे हैं. ये तस्वीर सना की शादी से है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, ”हैप्पी बर्थडे डैड.”

Pankaj Kapur birthday, Shahid Kapoor, Mira Rajput, Sanah Kapur wedding photos, Shahid Kapoor instagram, Mira Rajput instagram, पंकज कपूर जन्मदिन, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, सना कपूर शादी की तस्वीरें, शाहिद कपूर इंस्टाग्राम, मीरा राजपूत इंस्टाग्राम

(फोटो क्रेडिट : Instagram @shahidkapoor)

बहू मीरा राजपूत ने भी किया विश
वहीं, बहू मीरा राजपूत ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पंकज कपूर और दुल्हन अवतार में सना कपूर की एक तस्वीर शेयर की. कैप्शन में उन्होंने 3 दिल वाले इमोजी के साथ “हैप्पी बर्थडे डैड” कहते हुए जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. शाहिद और मीरा की तरफ से शेयर की गई तस्वीरों के कमेंट सेक्शन दोस्तों, बी-टाउन इंडस्ट्री के लोगों और फैंस से भरा हुआ है. इंडस्ट्री के कई दिग्गज लोगों ने अपने-अपने तरीके से पंकज कपूर को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं.

Pankaj Kapur birthday, Shahid Kapoor, Mira Rajput, Sanah Kapur wedding photos, Shahid Kapoor instagram, Mira Rajput instagram, पंकज कपूर जन्मदिन, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, सना कपूर शादी की तस्वीरें, शाहिद कपूर इंस्टाग्राम, मीरा राजपूत इंस्टाग्राम

(फोटो क्रेडिट : Instagram @mira.kapoor और @sanahkapur15)

बेटी सना ने ने भी इस तरह दी शुभकामनाएं
दूसरी तरफ, पंकज कपूर की बेटी सना ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने पिता को विश किया. इसके लिए उन्होंने अपनी शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, “मेरे स्तंभ, मेरे पिताजी को जन्मदिन की शुभकामनाएं. इन बाहों में मैं हमेशा अपनी मुस्कान ढूंढती हूं. मैं आपको अपनी लाइफ से भी ज्यादा प्यार करती हूं.” पंकज कपूर को सिनेमा जगत में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने कई बेहतरीन टीवी सीरियल्स और हिंदी फिल्मों में काम किया है, जिसमें हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘जर्सी’ भी शामिल है. वहीं, बात करें शाहिद कपूर के वर्क फ्रंट की, तो उन्हें आखिरी बार हिंदी रीमेक ‘जर्सी’ में मृणाल ठाकुर के साथ देखा गया था, वह अगली बार वेब-सीरीज ‘फर्जी’ में दिखाई देंगे.

Tags: Mira Rajput, Shahid kapoor

image Source

Enable Notifications OK No thanks