शाहिद कपूर का अमीषा पटेल के साथ पहले कुछ ऐसा था रिश्ता, डिनर पार्टी की देखें थ्रोबैक PHOTO


नई दिल्ली: अमीषा पटेल (Ameesha Patel) बीते कुछ वक्त से सोशल मीडिया पर थ्रोबैक तस्वीरें साझा कर रही हैं. उन्होंने फिल्म निर्माता कुणाल गूमर के घर पर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के साथ अपनी एक अनदेखी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. उनके साथ कुणाल की पत्नी भी नजर आ रही हैं, जो अमीषा पटेल की करीबी दोस्त हैं.

तस्वीर में, शाहिद कपूर नीले रंग की टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं. उन्होंने अमीषा और उनकी दोस्त के साथ पोज दिए, जो ब्लैक आउटफिट में दिख रहे हैं. अमीषा पटेल ने फोटो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘थ्रोबैक वीकेंड. जब शाहिद कपूर डिनर के लिए कुणाल गूमर के घर आए थे. मेरे और शामली के साथ उनकी एक प्यारी फोटो. जोक्स और हंसी से भरी एक मजेदार शाम.’

Ameesha Patel Throwback Photo, Ameesha Patel Shahid Kapoor, Ameesha Patel dinner party Pic, शाहिद कपूर, अमीषा पटेल

(फोटो साभार: Instagram@ameeshapatel9)

अमीषा के पोस्ट साझा करने के बाद, प्रशंसकों ने कमेंट सेक्शन में अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दीं और एक्टर की प्रशंसा की. उनमें से एक ने लिखा, ‘आपकी थ्रोबैक शानदार हैं. दशकों पुरानी.’ एक दूसरे फैन ने लिखा, ‘अच्छे पुराने दिन.’ अमीषा ने ‘कहो ना प्यार है’ से ऋतिक रोशन के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था. बाद में, उन्होंने ‘गदर: एक प्रेम कथा’ में अभिनय किया. हालांकि, उनकी बाद की फिल्में सफलता को दोहरा नहीं सकीं.

अमीषा को आखिरी बार बड़े पर्दे पर साल 2018 में ‘भैयाजी सुपरहिट’ में देखा गया था, जिसमें सनी देओल, प्रीति जिंटा और अरशद वारसी ने भी अभिनय किया था. अमीषा अगली बार ‘गदर 2’ में दिखाई देंगी, जो सनी देओल के साथ उनकी एक और फिल्म होगी. यह उनकी कमबैक फिल्म भी है.

‘गदर 2’ के सेट पर अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, अमीषा ने जनवरी में बॉम्बे टाइम्स को बताया था, ‘यहां बहुत ही पारिवारिक माहौल है. मुझे सेट पर बॉस बनने में मजा आता है. मैं जो भी नखरे करना चाहती हूं, उसे जाहिर कर सकती हूं. मैं काम पर सबसे मुश्किल हालात में सिर्फ हंस रही हूं और मजाक कर रही हूं. सेट पर यही जादू होता है जब आप उन लोगों के साथ जुड़ते हैं, जिनके साथ आप बहुत अच्छे से जुड़ पाते हैं.’

Tags: Ameesha Patel, Shahid kapoor

image Source

Enable Notifications OK No thanks