शाहरुख खान और काजोल 7 सालों बाद फिर साथ आने वाले हैं नजर? करण जौहर ने बनाया प्लान


शाहरुख खान और काजोल (Shahrukh Khan and Kajol) की ऑनस्क्रीन जोड़ी बॉलीवुड की सबसे फेवरेट जोड़ियों में से एक है, जिसका क्रेज दर्शकों के दिलो-दिमाग से उतरा नहीं है. दोनों की ही फिल्मों पर फैंस की कड़ी नजर रहती है. सालों तक अपना जलवा बिखेरने वाली इस जोड़ी को सिल्वर स्क्रीन पर देखे हुए कई साल बीत चुके हैं. इस बीच खबर है कि शाहरुख-काजोल की ये ऑल-टाइम फेवरेट जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है. और दोनों को साथ फिर साथ लाने का काम कोई और नहीं, करण जौहर (Karan Johar) ही करने वाले हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करण जौहर की अगली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani)’ में शाहरुख खान और काजोल एक छोटी सी भूमिका में साथ नजर आ सकते हैं. फिल्म में दोनों का कोई स्पेशल गाना हो सकता है या फिर कोई खास सीन. इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म में धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन भी हैं. कहा जा रहा है कि अब शाहरुख-काजोल को भी लाइन-अप में जोड़ा जाएगा.

आखिरी बार ‘दिलवाले’ (2015) में आए थे नजर
फिल्म की शूटिंग अभी जारी है. कहा जा रहा है कि काजोल और शाहरुख फिल्म में कैमियो करते नजर आ सकते हैं. दोनों जल्द मुंबई में ही फिल्म में अपने हिस्से की शूटिंग करेंगे. यह फिल्म फरवरी 2023 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फिलहाल शाहरुख खान और काजोल में से किसी ने भी इस खबर की पुष्टि नहीं की है, लेकिन अगर यह खबर सच है, तो ये दोनों कलाकार 7 साल बाद बड़े पर्दे पर फिर साथ नजर आएंगे. इससे पहले दोनों को आखिरी बार ‘दिलवाले’ (2015) में देखा गया था.

शाहरुख और काजोल की आने वाली फिल्में
शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्म ‘पठान (Pathaan)’ में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ नजर आने वाले हैं. इसी के साथ वह ‘3 इडियट्स’ के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की ‘डंकी (Dunky)’ में तापसी पन्नू के साथ भी जुड़े हुए हैं. शाहरुख इस साल अप्रैल में फिल्म सिटी में बनाए गए सेट पर इस प्रोजेक्ट की शूटिंग भी शुरू कर चुके हैं. शाहरुख ने हाल में तमिल एक्ट्रेस नयनतारा के साथ एटली की फिल्म के लिए शूटिंग की. इस बीच, काजोल रेवती द्वारा निर्देशित ‘द लास्ट हुर्रे (The Last Hurrah)’ में दिखाई देंगी.

Tags: Kajol, Karan johar, Shah rukh khan

image Source

Enable Notifications OK No thanks