इस वजह से फरहान अख्तर की वेडिंग पार्टी में नहीं गए थे शाहरुख खान


कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) शादी के बंधन में बंधन गए हैं. जावेद अख्तर के फार्महाउस पर दोनों की शादी हुई है. फरहान और शिबानी की शादी के बाद उनके साथ दोस्त रितेश सिद्धवानी ने उनके लिए पार्टी होस्ट की थी. इस पार्टी में कई बॉलीवुड हस्तियां आईं थीं. करीना कपूर (Kareena Kapoor) से लेकर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बच्चों तक हर कोई इस पार्टी का हिस्सा बना था. शाहरुख खान का परिवार तो इस पार्टी में शामिल हुआ था. मगर शाहरुख खुद इस पार्टी में नहीं आए. शाहरुख के पार्टी का हिस्सा ना बनने की वजह सामने आ गई है.

फरहान और शिबानी की पार्टी में गौरी खान (Gauri Khan), सुहाना खान (Suhana Khan) और आर्यन खान (Aryan Khan) पहुंचे थे. तीनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. मगर शाहरुख वहां नहीं गए. आर्यन के ड्रग्स केस में नाम सामने आने के बाद से शाहरुख खान पब्लिक इवेंट में नहीं जाते हैं. वह बहुत कम ही बाहर नजर आते हैं.


इस वजह से नहीं आए पार्टी में
इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान लो प्रोफाइल रहना चाहते हैं इसलिए वह पार्टी का हिस्सा नहीं बने थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक जब तक कोई काम ना हो शाहरुख घर से बाहर नहीं निकलते हैं. वह अपने घर में ही रहते हैं. आर्यन खान के ड्रग्स केस में अरेस्ट होने के बाद से शाहरुख सिर्फ दो बार पब्लिक अपीरयेंस किए हैं.  एक बार वह पठान के शूट के लिए गए थे जहां से उनका लुक वायरल हुआ था. उसके बाद वह लता मंगेशकर के अंतिम दर्शन करने के लिए गए थे.

फरहान-शिबानी को दी शुभकामनाएं
शाहरुख खान फरहान-शिबानी की पार्टी में नहीं गए थे मगर उन्होंने इस कपल को शुभकामनाएं दी थीं. रिपोर्ट्स की माने तो शाहरुख ने फरहान और शिबानी को कॉल किया था और शुभकामनाएं दी थीं. वहीं उनका परिवार फंक्शन में शामिल हुआ था.

ये भी पढ़ें: मां की उंगली पकड़े बीच पर चल रही यह क्यूट बच्ची आज है टॉप सेलिब्रिटी, पहचानना बच्चों का खेल नहीं

रणबीर कपूर संग शादी के सवाल पर भड़कीं आलिया भट्ट, कह डाली ऐसी बात जिसे सुन आप भी चौंक जाएंगे!



image Source

Enable Notifications OK No thanks