Shahrukh Khan ने ड्राइवर को लगाया गले, सिक्‍योरिटी गार्ड के सामने जोड़े हाथ, एयरपोर्ट पर दिल ले गया ‘Pathan’


बॉलिवुड ऐक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) करीब चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी अगली फिल्म ‘पठान’ (Pathan) का टीजर रिलीज किया था। और अब पूरी फिल्म के शूट के लिए स्पेन रवाना हो गए। इसके पहले उन्हें शुक्रवार 4 मार्च को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इसकी कई तस्वीरें और फोटो दोनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। ऐसे ही एक वीडियो में वह अपने ड्राइवर को गले लगाते दिखाई दे रहे हैं।

स्पेन जाने से पहले शाहरुख खान को पैपराजी ने एयरपोर्ट पर स्पॉट किया। यहां वह पोनीटेल के साथ स्काईब्लू लॉन्ग टेलर जैकेट और नेवी ब्लू जीन्स में नजर आए। जब वह अंदर जा रहे थे, तभी उन्होंने आगे बढ़कर अपने ड्राइवर से हाथ मिलाया और फिर उनको गले लगाया। हालांकि वह पैपराजी को पोज करने के लिए जरा भी नहीं रुके। खैर, इसके बाद वह एंट्री गेट पर पहुंचे, वहां CISF के जवान ने उन्हें फिर उन्हें एक सेकेंड के लिए रोका और फिर आगे जाने के लिए कहा। इस पर शाहरुख ने उन्हें हाथ जोड़कर शुक्रिया कहा और अंदर चले गए।


इस पर फैन्स ने रिएक्ट करना शुरू कर दिया। एक ने लिखा, ‘इनकी एक झलक ने हमारा दिन बना दिया।’ और ड्राइवर को गले लगाने पर एक फैन ने कहा, ‘जिस तरह इन्होंने अपने ड्राइवर को गले लगाया, दिल से दुआ निकलती है SRK के लिए।’ एक फैन ने लिखा, ‘ वो ऑफिसर… उसने शाहरुख खान को चेक तक नहीं किया, वह हीरा हैं।’

बता दें कि फिल्म 25 जनवरी को रिपब्लिक डे के मौके पर रिलीज होगी। शाहरुख खान ने ये खुशखबरी अपने फैन्स को कुछ दिन पहले ही अपने सोशल मीडिया पर दी थी। इसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आते हैं।

shahrukh khan

शाहरुख खान एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए।



image Source

Enable Notifications OK No thanks