शाहरुख खान ने बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे इस साउथ सुपरस्टार को एक्टर बनने के लिए किया था प्रेरित


विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) किसी फिल्मी परिवार से ताल्लुक नहीं रखते हैं और न ही उनका कोई गॉडफादर है, फिर भी वे फिल्म जगत में अपना खास मुकाम बनाने में कामयाब रहे. वे अपनी अगली फिल्म ‘लाइगर’ के प्रमोशन के चलते ‘कॉफी विद करण 7’ में शामिल हुए. शो में उन्होंने अपने करियर और जिंदगी के बारे में काफी बातें कीं.

एक्टर ने खुलासा किया कि वे शाहरुख खान और चिरंजीवी को देखकर फिल्मों में करियर बनाने के लिए प्रेरित हुए थे. वे कहते हैं, ‘सपने देखना ठीक है, भले ही आपका परिवार आपको इतना बड़ा सपना न देखने के लिए कहें. अगर मैं बाहर से आकर यह सब कर सकता हूं, तो देश में कोई भी ऐसा कर सकता है.’

Vijay Deverakonda, Shah Rukh Khan, Liger, Koffee With Karan 7, शाहरुख खान, विजय देवरकोंडा

विजय देवरकोंडा ‘लाइगर’ से बॉलीवुड डेब्यू करेंगे. (फोटो साभार: Instagram@thedeverakonda)

शाहरुख खान-चिरंजीवी ने फिल्मों में आने के लिए किया प्रेरित
वे आगे बताते हैं, ‘जब मैं बड़ा हो रहा था, मैंने देखा कि शाहरुख दिल्ली से आ रहे हैं. चिरंजीवी ने जीरो से शुरू किया. उन्होंने आपको उम्मीद दी है कि ऐसा हो सकता है. मुझे लगता है कि मुझे अपनी पीढ़ी और मेरे बाद आने वाले लोगों के लिए भी ऐसा ही कुछ करने की जरूरत है, क्योंकि यह मदद करता है और यह आपको एक रास्ता दिखाता है. इससे मेरी नाव चलती रहती है.’

रश्मिका मंदाना को बताया अच्छा दोस्त
एक्टर ने रश्मिका मंदाना के साथ अपने रोमांस के बारे में भी बात की. विजय ने कहा कि वे सिर्फ अच्छे दोस्त हैं और कहा, ‘मैंने शुरुआती दौर में उनके साथ दो फिल्में कीं. रश्मिका बहुत प्यारी हैं और मुझे वे बहुत पसंद हैं. वे वास्तव में एक अच्छी दोस्त हैं. आप फिल्मों के जरिये बहुत कुछ साझा करते हैं, इससे एक बॉन्ड बन जाता है.

25 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म ‘लाइगर’
वे आगे बताते हैं, ‘आमतौर पर आप इतनी जल्दी एक-दूसरे के करीब आ जाते हैं कि आपका बॉन्ड भी बहुत तेजी से मजबूत होता है. मुझे किसी लड़की के साथ बैठने और उसके साथ वक्त बिताने में भी थोड़ा समय लगता है.’ विजय देवरकोंडा 25 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली फिल्म ‘लाइगर’ से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे.

Tags: Shah rukh khan, Vijay Deverakonda

image Source

Enable Notifications OK No thanks