गौरी खान पर पूरी तरह फिदा हैं शाहरुख खान, पत्नी के लिए छोड़ सकते हैं करियर! बात सुनकर फैंस दंंग


पर्दे पर रोमांस तो आपने बहुत देखा होगा. प्यार के भी अपने अपने रूप होते हैं और सिनेमा में ऐसे कई रूप हम देख चुके हैं. चांदनी पर फिदा ऋषि कपूर वाला इश्क हो या फिर जूही चावला के लिए जान देने और लेने वाले अरबाज खान. इश्क की कोई परिभाषा नहीं. खैर ये तो थी पर्दे के इश्क की बात लेकिन रीयल लाइफ मोहब्बत की बात हो तो शाहरुख खान और गौरी खान का जिक्र जरूर होता है. 

इनकी मोहब्बत के कई किस्से हैं और आज भी चाव से सुने जाते हैं और हैरान भी करते हैं. गौरी के प्यार में दीवाने शाहरुख ने ना जाने क्या क्या पापड़ बेले थे लेकिन वो उन्हें अपना बनाकर ही माने. गौरी शाहरुख का प्यार हैं और वो उन्हें दीवानों की तरह चाहते हैं. इस दीवानगी का आलम ये है कि शाहरुख गौरी के लिए अपना करियर तक दांव पर लगा सकते हैं. ये बात हम नहीं बल्कि एक इंटरव्यू में खुद शाहरुख कह चुके हैं. और सुनने वाले रह गए थे दंग.      

जब शाहरुख ने लुटाया था गौरी पर प्यार
दरअसल, ये बात लगभग 30 साल पुरानी है जब शाहरुख इंडस्ट्री में दीवाना बनकर छा चुके थे. उनकी फिल्म हिट रही थी और स्टारडस्ट को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने पत्नी गौरी पर खूब प्यार लुटाया था. तब शाहरुख ने कहा था कि उनके लिए पत्नी सबसे पहले है और कभी भी पत्नी या करियर में से उन्हें चुनना पड़े तो वो फिल्में छोड़ देंगे. तब उन्होंने ये भी कहा था कि वो दीवाना तो बन सकते हैं लेकिन सिर्फ गौरी के लिए. 

4 साल बाद पर्दे पर करने जा रहे हैं वापसी
शाहरुख खान अब 4 साल बाद फिर से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. फिल्म का नाम है पठान. फिल्म से शाहरुख खान के लुक की झलक भी सामने आ चुकी है. इस फिल्म में वो एक बार फिर दीपिका पादुकोण के साथ दिखेंगे. और फिल्म में विलेन के किरदार में होंगे जॉन अब्राहम. 

ये भी पढ़ेंः सलमान खान की कभी ईद कभी दीवाली को लेकर आई बड़ी खबर, फिल्म में हुई भाईजान के रिश्तेदार की एंट्री, निभाएंगे ये किरदार

 

image Source

Enable Notifications OK No thanks