शाहरुख खान अपने छोटे बेटे अब्राहम संग करना चाहते हैं फिल्म, मगर ये चीज बन रही है रुकावट


करीब चार साल के लंबे इंतजार के बाद आखिरकार बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपनी बड़े पर्दे पर वापसी की तारीख घोषित कर दी है. वह अगले साल रिपब्लिक डे पर डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘पठान’ (Pathan) से खुफिया एजेंट फिरोज पठान के रोल में सिनेमाघरों में वापसी करेंगे. इस खबर के बाद से ही किंग खान के फैंस के बीच तो मानो खुशियों की लहर सी दौड़ पड़ी है. सोशल मीडिया पर उन्हीं की तस्वीरें वीडियोज वायरल हो रही हैं. इस बीच एक्टर का एक पुराना ट्वीट खासा सुर्खियां बटोर रहा है.

दरअसल, शाहरुख (Shah Rukh Khan) और फैन के बीच एक पुराने चैट के स्क्रीनशॉट की हम बात कर रहे हैं, जो इस समय खूब वायरल हो रहा है. इसमें फैन ने शाहरुख खान से पूछा था कि आप अबराम के साथ फिल्म कब कर रहे हैं? इसके जवाब में शाहरुख खान ने लिखा, ‘जैसे ही मुझे उसकी डेट्स मिल जाएंगी’.

आपको बता दें शाहरुख खान के तीन बच्चे हैं, जिसमें अबराम सबसे छोटे हैं. शाहरुख के तीनों बच्चों में से सुहाना खान अपने पिता की तरह एक्टर बनना चाहती हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो वह जल्द बॉलीवुड में डेब्यू भी करने जा रही हैं. वहीं आर्यन खान को लेकर रिपोर्ट्स हैं कि वह एक वेब सीरीज के राइटर के तौर पर फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखेंगे. इसी के साथ शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम खान (AbRam Khan) की भी पॉपुलैरिटी किसी स्टार से कम नहीं है.

शाहरुख के फैंस अबराम को भी सिल्वर स्क्रीन पर देखना चाहते हैं. हालांकि, अभी इसमें काफी समय हैं क्योंकि अबराम अभी बहुत छोटे हैं. फिल्हाल बात करें किंग खान की आने वाली फिल्म पठान के बारे में तो हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था, जिसमें अपने चहिते अभिनेता की झलक देखने के बाद से फैंस के बीच गजब की एक्साइटमेंट है. यह फिल्म हिंदी के साथ तमिल और तेलुगु भाषाओं में भी रिलीज होगी. यह फिल्म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें-

सलमान खान की ऑनस्क्रीन पत्नी रह चुकी हैं शीबा, 30 साल में इतना बदल गया है एक्ट्रेस का लुक

लंहगा छोड़ फिर अजीबो-गरीब आउटफिट में नजर आईं उर्फी जावेद, क्रिस क्रॉस ड्रेस से हो गया है प्यार

image Source

Enable Notifications OK No thanks