Darlings देख खुशी से फूले नहीं समाए शाहरुख खान, आलिया भट्ट के लिए कही खास बात


हाइलाइट्स

डार्लिंग्स पर शाहरुख के रिएक्शन का आलिया भट्ट ने किया खुलासा
डार्लिंग्स देख खुश हुए शाहरुख खान
डार्लिंग्स में मां-बेटी के रोल में हैं आलिया भट्ट-शेफाली शाह

मुंबईः आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म ‘डार्लिंग्स’ (Darlings) का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है. फिल्म 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. ट्रेलर में घरेलू हिंसा के मुद्दे पर जोर दिया गया है, जिसमें आलिया का दमदार अंदाज देखने को मिल रहा है. ट्रेलर में अपने पति (विजय वर्मा) की मारपीट से परेशान होने के बाद आलिया भट्ट उससे बदला लेती नजर आ रही हैं. डार्लिंग्स का ट्रेलर रिलीज होते ही बॉलीवुड दिग्गजों ने भी इस पर रिएक्शन देना शुरू कर दिया है. इनमें अब शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का नाम भी जुड़ गया है.

जी हां, शाहरुख खान ने भी डियर जिंदगी की अपनी को-स्टार आलिया भट्ट की डार्लिंग्स पर प्रतिक्रिया दी है और बेहद खास अंदाज में आलिया की तारीफ की है. दरअसल, डार्लिंग्स के साथ शाहरुख खान का भी खास कनेक्शन है. क्योंकि, फिल्म शाहरुख खान की रेड चिलीज और आलिया भट्ट के प्रोडक्शन तले बन रही. ऐसे में अभिनेता ने भी अपकमिंग फिल्म की जमकर तारीफ की और इस बात का खुलासा भी खुद आलिया भट्ट ने किया है.

आलिया भट्ट ने ट्रेलर लॉन्च इवेंट में खुलासा किया कि, शाहरुख आमतौर पर फिल्में को-प्रोड्यूस करने पर विश्वास नहीं रखते, लेकिन ये वह ही थे जिन्होंने आलिया के साथ डार्लिंग्स को को-प्रोड्यूस करने का प्रस्ताव रखा. साथ ही आलिया ने यह भी बताया कि शाहरुख ने फिल्म देखी और उन्हें खास मैसेज भी दिया. किंग खान ने डार्लिंग्स पर रिएक्शन देते हुए लिखा- ‘ये फिल्म करने के लिए तुम सभी डार्लिंग्स का शुक्रिया.’

मालूम हो कि, ‘डार्लिंग्स’ (Darlings) में आलिया के साथ शेफाली शाह (Shefali Shah), विजय वर्मा ( Vijay Varma) और रोशन मैथ्यू (Roshan Mathew) भी अहम भूमिकाओं में हैं. फिल्म में पहली बार आलिया-शेफाली, मां-बेटी की भूमिका में दिखाई देने वाली हैं. इस फिल्म के साथ आलिया एक प्रोड्यूसर के तौर पर अपना डेब्यू कर रही हैं. यह आलिया के प्रोडक्शन की पहली फिल्म है.

ऐसे में उन्होंने फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा – ‘बतौर निर्माता मेरी पहली फिल्म!..इतना उत्साहित, नर्वस, रोमांचित, भावुक हूं..इसे आपके साथ साझा करने के लिए.’ जसमीत के रीन के निर्देशन में बनी डार्लिंग्स 5 अगस्त 2022 को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर के लिए तैयार है. जिसे लेकर अभिनेत्री खासी उत्साहित हैं.

Tags: Alia Bhatt, Bollywood, Shah rukh khan

image Source

Enable Notifications OK No thanks