आमिर खान की इस एक शर्त को पूरा करने के बाद ही लाल सिंह चड्ढा देख पाएंगे शाहरुख खान!


जब से शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म पठान (Pathaan) का टीज़र सामने आया है तब से सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के बादशाह फिर से छा गए हैं. बुधवार को शाहरुख खान (Shahrukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) स्टारर इस फिल्म की पहली झलक ने फैंस के होश उड़ा दिए हैं और साथ ही बढ़ा दी है फिल्म को लेकर बेकरारी भी 

वहीं फिल्म की पहली झलक दिखाने के बाद शाहरुख खान (Shahrukh Khan) फैंस से मुखातिब हुए और Ask Me Anything सेशन में उनके दिलचस्प सवालों के जवाब दिए. इसी दौरान एक सोशल मीडिया यूजर ने शाहरुख खान से आमिर खान (Aamir Khan) की लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)  को लेकर सवाल पूछा जिसका जवाब शाहरुख ने बड़ी ही चतुराई से दिया जो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो गया है. 

शाहरुख ने बताई लाल सिंह चड्ढा ना देखने की वजह
सोशल मीडिया यूजर ने पूछा कि क्या आपने आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा (Aamir Khan Laal Singh Chaddha) देखी है. इस पर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने बड़ा ही शानदार जवाब दिया. उन्होंने कहा – अरे यार आमिर कहता है पहले पठान दिखा. 

सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का ये मजेदार जवाब खूब वायरल हो रहा है और शाहरुख की हाजिरजवाबी हर किसी को पसंद आ रही है. 

पठान से पहले रिलीज होगी लाल सिंह चड्ढा
आपको बता दें कि पठान का टीजर (Pathaan Teaser) रिलीज करने के साथ साथ फिल्म की रिलीज डेट भी रिवील कर दी गई है. जिससे साफ है कि फिल्म आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा के बाद ही रिलीज होगी. लाल सिंह चड्ढा इसी साल रक्षाबंधन के मौके पर 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है तो वहीं पठान अगले सा 25 जनवरी यानि गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होगी. इस फिल्म से शाहरुख खान लगभग साढ़े 3 साल के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. आखिरी बार उन्हें ज़ीरो में देखा गया था लेकिन तब से वो किसी भी फिल्म में नजर नहीं आए.     


वहीं शाहरुख खान की पठान का टीज़र भी हर किसी को खूब पसंद आया है हालांकि टीजर में शाहरुख खान के दीदार पूरी तरह नहीं हुए और उनका लुक फिलहाल रिवील नहीं किया गया.

ये भी पढ़ेंः शिल्पा शेट्टी ने गुस्से में आकर रोहित शेट्टी पर फोड़ी कांच की बोलत, बोले रोहित – ‘पागल है क्या!’
  



image Source

Enable Notifications OK No thanks