शाहरुख ख़ान के बच्चों आर्यन ख़ान और सुहाना ख़ान ने संभाली IPL 2022 में केकेआर की जिम्मेदारी


Aaryn Khan and Suhana Khan In IPL 2022:  कुछ वक्त पहले ड्रग्स केस में शाहरुख ख़ान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन ख़ान (Aaryan Khan) अब फिर से अपनी रुटीन लाइफ में लौट आए हैं. जेल से निकलने के बाद आर्यन की पब्लिक अपीयरेंस तो कम हो गई है, लेकिन किंग ख़ान के बेटे ने बहुत जल्द पापा की बड़ी जिम्मेदारी अपने कंधों पर ले ली है और इस जिम्मेदारी में उनका साथ दे रही हैं आर्यन की छोटी बहन और शाहरुख ख़ान की लाडली बेटी सुहाना ख़ान (Suhana Khan).
 
दरअसल, आज इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के मेगा ऑक्शन (IPL Mega Auction 2022) के लिए सभी टीमों के मालिक, मेंटर और कोच बेंगलुरु में मौजूद हैं. बेंगलुरु के होटल आईटीसी गार्डेनिया में दो दिन तक चलने वाले इस ऑक्शन में IPL की 10 फ्रेंचाइजी 600 खिलाड़ियों में से अपनी टीम बनाएगी जिसमें मालिक अपने-अपने पसंद के खिलाड़ियों का चुनाव करेंगे. इस दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से शाहरुख ख़ान की गैर मूजूदगी में उनके बच्चे ये जिम्मेदारी संभाल रहे हैं. 

सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो और आर्यन अपने ऑफिस में लैपटॉप के सामने बैठे नज़र आ रहे हैं.  वैसे आर्यन खान पिछले साल भी आईपीएल के ऑक्शन में नजर आए थे, लेकिन तब उनके साथ फिल्म अभिनेत्री जूही चावला की बेटी जहान्वी मेहता थीं, पर इस बार आर्यन के साथ बहन सुहाना ख़ान नज़र आ रही हैं.


सुहाना के अलावा केकेआर राइडर्स ने भी अपने सोशल मीडिया पेज इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें आर्यन और सुहाना कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से उनके सीईओ वेंकी मैसूर के साथ दिख रहे हैं. देखें तस्वीरें.

आपको बता दें कि बेटे के ड्रग्स के बाद से शाहरुख ख़ान भी मीडिया की नज़रों से थोड़ा दूर रहते हैं, हाल ही में लता  मंगेशकर के अंतिम संस्कार में शामिल हुए थे.


‘कच्चा बादाम’ पर Kiku Sharda ने Rochelle Rao के साथ लगाए जबरदस्त ठुमके, डांस मूव्स देखकर नहीं रुकेगी हंसी



image Source

Enable Notifications OK No thanks